छिंदवाड़ा में दिखा वीडी शर्मा का अनोखा अंदाज, रैली के दौरान हुई अजान तो रोका चुनावी भाषण
Advertisement

छिंदवाड़ा में दिखा वीडी शर्मा का अनोखा अंदाज, रैली के दौरान हुई अजान तो रोका चुनावी भाषण

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छिंदवाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे, इस दौरान जब वो भाषण दे रहे थे तो अचानक अजान शुरू हो गई. इस पर उन्होंने अपना भाषण रोक दिया.

छिंदवाड़ा में दिखा वीडी शर्मा का अनोखा अंदाज, रैली के दौरान हुई अजान तो रोका चुनावी भाषण

छिंदवाड़ा। निकाय चुनाव के लिए रविवार को आखिरी दिन था. इस दौरान सभी नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के लिए पूरा जोर लगा दिया. बयानों की सियासत भी गरम रही. इस दौरान छिंदवाड़ा के पांढुर्णा पहुंचे मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सद्भाव की मिसाल पेश की और उन्होंने भाषण के दौरान अजान शुरू हो जाने पर अपना संबोधन रोक दिया.

संबोधन के दौरान आने लगी 
बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा छिंदवाड़ा जिले के निकायों में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. पांढुर्णा में वो एक सभी को संबोधित ही कर रहे थे कि तभी लाउडस्पीकर से अजान की आवाज आने लगी. इस पर उन्होंने अपना भाषण रोक दिया. कुछ समय बात जब अजान पूरी हो गई तो उन्होंने दोबारा से अपना संबोधन शुरू किया. अब उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं उनके समर्थक इसे सद्भाव की मिसाल बता रहे है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की रैली के बीच शुरू हुई अजान, देखिए फिर क्या हुआ VIDEO

कमलनाथ पर जनकर साधा निशाना
बता दें वीडी शर्मा ने पांढुर्णा के अलावा सौसर में भी सभी को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. छिंदवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ लगातार मंच के अधिकारियों को धमका रहे हैं कि 2024 में फिर लौटकर आएंगे. उन्होंने कहा कि आप कोई स्वर्ग से उतर कर थोड़ी आते हैं आपको जनता चुनकर भेजती है और आपको जनता ने गलती से चुना था.

ये भी पढ़ें: कृषि मंत्री बोले- कमलनाथ जाएंगे जेल, लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप

कमल पटेल ने लगाए बड़े आरोप
चुनाव प्रचार में वीडी शर्मा के अलावा कुछ निकायों में कृषि मंत्री कमल पटेल भी पहुंचे थे. हर्रई में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया और उनके जेल जाने कर की बात कह दी. कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ मुख्यमंत्री रहते हुए डैम और सिंचाई के नाम पर 500 करोड़ रुपए एडवांस लेकर खा गए, जिसकी जांच चल रही है. कमलनाथ भी जेल जाएंगे. इनके भांजे जेल गए. उनके पीए के यहां छापे में करोड़ों रुपए निकले. यह किसके हैं. भ्रष्टाचार के मामले में अखंड भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं यह सब.

Trending news