Vastu Tips For Love Life: लव लाइफ को लेकर हैं परेशान तो आजमाएं ये तरीके, अपनाते ही बढ़ेगा प्यार
Advertisement

Vastu Tips For Love Life: लव लाइफ को लेकर हैं परेशान तो आजमाएं ये तरीके, अपनाते ही बढ़ेगा प्यार

Tips For Good Love Life: अगर आपकी लव लाइफ ठीक नहीं चल रही है या आपका पार्टनर आपसे दूर हो गया है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे. जिससे आपकी लव लाइफ में एक बार फिर मिठास आ जाएगी.

Vastu Tips For Love Life in Hindi

Vastu Tips For Love Life in Hindi: कहते हैं शक इंसान का दूसरा साथी होता है और कई बार शक इतना बढ़ जाता है कि हमारे रिश्तों में दरार आ जाती है. अक्सर यह हमारी लव लाइफ को भी खराब कर देता है.कई बार देखा गया है कि गलतफहमियों के बढ़ने से हमारे रिश्ते खराब हो जाते हैं, लेकिन अब हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपकी लव लाइफ को ठीक करने में काफी मददगार साबित होगा. ये तरीके इतने अच्छे हैं कि इसे अपनाने के बाद आपका प्यार हमेशा आपके साथ बना रहेगा. साथ ही आपके प्रेम में भी काफी वृद्धि होगी. आइए जानते हैं कौन से हैं ये उपाय.

प्यार हासिल करने के लिए अपनांए ये उपाए

-यदि जीवन साथी के साथ आपके रिश्ते में कड़वाहट आ रही है तो आपको उसके साथ कहीं घूमने जाना चाहिए. इससे आपके पार्टनर का आपके प्रति आकर्षण बढ़ेगा.

-जब आपको अपने रिश्ते में थोड़ी कड़वाहट महसूस हो तो आप अपनी पत्नी या प्रेमिका के साथ भोजन करें और खाते समय अपने साथी की थाली में अपने खाने का कुछ हिस्सा रख दें, ऐसा करने से आपके प्यार में वृद्धि होगी और आपके रिश्ते में मधुरता आएगी.

-रिश्तों में प्यार और खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप एक पका हुआ केला लें. इसके बाद इसमें गोरोचना मिलाकर पेस्ट बना लें. जब आपका पेस्ट तैयार हो जाए तो इसे अपने सिर पर लगाएं. माना जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति बढ़ती है.

-अगर आप किसी को चाहते हैं कि वो आपकी तरफ आकर्षित हो तो आपको शुक्र और कामदेव को प्रसन्न करना चाहिए. उसके लिए आपको (ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्) का जाप करना चाहिए. ऐसा करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार बढ़ता है. साथ ही कामदेव को प्रसन्न करने से लिए आपको  (ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य दृश्यो भवामि यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा) मंत्र का जाप करना चाहिए. इस मंत्र के जाप से आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और आकर्षण बढ़ता है.

-खोया प्यार पाने के लिए आप नारियल, धतूरे के बीज को एक साथ पीस लें. उसके बाद उसमें शहद मिलाकर एक कांच की बोतल में रख लें और हर रोज अपने माथे पर इसका तिलक लगाएं.ऐसा करने से आपका प्यार बहुत जल्द आपके पास वापस लौट आएगा.

-आपको बता दें कि शुक्र ग्रह को प्रेम का ग्रह माना जाता है. इसलिए अपने सुखमय जीवन के लिए आपको शुक्र को प्रसन्न रखना जरूरी है. इसके लिए आप शुक्रवार के दिन स्फटिक की माला पहनें और शुक्र मंत्र (ऊँ शुं शुक्राय नमः) का जाप करें. ऐसा करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच में प्यार बना रहेगा.

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news