Vaishali Thakkar को बहुत परेशान करता था राहुल, होने वाले पति को भेजे थे अनर्गल मैसेज
Advertisement

Vaishali Thakkar को बहुत परेशान करता था राहुल, होने वाले पति को भेजे थे अनर्गल मैसेज

Vaishali Thakkar Case:राहुल द्वारा वैशाली को इतना प्रताड़ित किया जा रहा था.जिससे काफी समय से वैशाली अपने आप को शांत रखने के लिए महामृत्युंजय का जाप सुनती थी

Vaishali Thakkar Case

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: राहुल...डर फिल्म की शाहरुख खान'' की तरह है. राहुल जितना बाहर से स्वीट है.उतना ही अंदर से खतरनाक है.ये शब्द टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने मरने के पहले अपनी मां से कही थीं.टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने के बाद अब प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं.वैशाली की मां ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया है कि जिस लड़की ने 8 दिन पहले किसी अपने दोस्त को आत्महत्या करने से रोका हो उसे किस हद तक के परेशान किया जा रहा होगा कि उसने आत्महत्या जैसा कदम खुद उठा लिया.

बता दें कि राहुल द्वारा वैशाली को इतना प्रताड़ित किया जा रहा था.जिससे काफी समय से वैशाली अपने आप को शांत रखने के लिए महामृत्युंजय का जाप सुनती थी.प्रतिदिन मेडिटेशन किया करती थी.जिसका जिक्र उसने अपने सुसाइड नोट में भी किया है. वैशाली 2 साल से लगातार महामृत्युंजय का जाप कर रही थीं और मेडिटेशन भी करती थीं.वैशाली की मां का कहना है कि हम समझ नहीं पाए कि वैशाली महामृत्युंजय जप और ध्यान क्यों करती है.

वैशाली की मौत के जिम्मेदार राहुल और उसकी पत्नी
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में परिजनों ने राहुल नवलानी और पत्नी दिशा पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है.परिजनों का कहना है कि वैशाली की मौत के जिम्मेदार राहुल और उसकी पत्नी हैं. उसकी प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की है.वैशाली की मां ने बताया कि वैशाली हमेशा राहुल को डर का शाहरुख खान कहती थी और उससे हमेशा डर कर रहती थी.

20 अक्टूबर को होनी थी शादी
वैशाली और मितेश की शादी 20 अक्टूबर को होनी थी. मैरिज सर्टिफिकेट के लिए आवेदन भी कर दिया था. 20 तारीख को कोर्ट मैरिज होनी थी, लेकिन उसके पहले ही वैशाली ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.वैशाली की मां ने आरोप लगाया है कि राहुल ने मितेश को अनर्गल मैसेज कर शादी टूटवाने की कोशिश की.मां ने राहुल और दिशा पर हत्या का प्रकरण दर्ज कराने की मांग की है.उनका कहना है कि राहुल की ब्लैकमेल से परेशान होकर बेटी वैशाली ने यह कदम उठाया है.दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए.टीवी की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (30) ने ब्लैकमेल से तंग आकर 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में आत्महत्या की थी.

Trending news