MP News: केंद्रीय मंत्री ने मंच से क्यों मांगी माफी? बोले- गुस्सा हो तो मुझे गाली दे देना पर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1824248

MP News: केंद्रीय मंत्री ने मंच से क्यों मांगी माफी? बोले- गुस्सा हो तो मुझे गाली दे देना पर...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में चुनाव (mp assembly election 2023) से पहले लोकल लीडरों के साथ केंद्रीय मंत्री भी अपने क्षेत्रों का दौरा करने लगे हैं. इसमें वो पुरानी गलतियों के लिए माफी भी मांग रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो मंडला राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का आया है. जानिए क्या है पूरा मामला

MP News: केंद्रीय मंत्री ने मंच से क्यों मांगी माफी? बोले- गुस्सा हो तो मुझे गाली दे देना पर...

मंडला (Mandla News)। मध्य प्रदेश के चुनावी समर (mp assembly election 2023) के शुरू होने में अब बामुस्किल 1 महीने का समय बचा है. इससे पहले सियासी दलों के साथ नेता अपने स्तर पर लोगों को रिझाने में लगे हैं. इसमें वो पुरानी गलतियों के लिए माफी भी मांग करे हैं तो कही विरोधियों पर निशाना भी साध रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो मंडला से सामने आया है. जिसमें केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) कार्यकर्ताओं से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

कार्यकर्ताओं से मांगी माफी
चुनाव आते ही बीजेपी के दिग्गजों को कार्यकर्ता की चिंता इस कदर सता रही है की कार्यकर्ताओं का गुस्सा झेलने के लिए भी तैयार हैं. कुछ ऐसा ही हुआ मंडला में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ जहां उन्हें मंच से माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्होंने कहा 'गुस्सा हो तो मुझे गाली दे देना पर पार्टी से गड़बड़ मत करना.'

गाली दे देना मगर पार्टी के साथ गड़बड़ी मत करना
मंडला पहुंचे केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि हम-आपको मिलकर प्रदेश में पांचवीं बार सरकार बनाना है. कांग्रेस ने पाप किया है हमने नहीं किया है. विधानसभा चुनाव में किसी भी हालत में पार्टी को जिताना है. हमसे जाने अंजाने कोई गलती हुई हो तो हमें माफ करें. मैं सार्वजनिक तौर पर माफी मांगता हूं. जो भी गुस्सा हो वो मुझे सीधे गाली दे देना. मगर पार्टी के साथ गड़बड़ी मत करना.

Har Ghar Tiranga: PM मोदी की ऐसी कौन सी अपील? जिससे सोशल मीडिया हुआ बूम

BJP और भारत हमारी माता
फग्गन सिंह कुलस्ते कार्यकर्ता सम्मेलन में मंडला पहुंचे थे. इस दौरान उनको कार्यकर्ताओं की नाराजगी की खबरें मिली थी. इसी कारण उन्होंने मंच से माफी मागी और नेताओं में जोश भरने के लिए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और भारत माता हमारी मां है. हम उससे अलग नहीं हो सकते हैं.

सोशल मीडिया में दिख चुका है गुस्सा
बीजेपी छोड़ रहे नेताओं और कार्यकर्ता को लेकर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अपना दुःख सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुके है. इस पहले प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक बहादुर सिंह चौहान भी कार्यकर्ताओं की अनदेखी को लेकर खुले मंच से मोर्चा खोल चुके है. इसी कारण अब केंद्रीय मंत्री पर अपने इलाके में नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाने की जिम्मेदारी है.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news