दिल दहला देने वाली घटना! युवक ने शव के किए 8 टुकड़े, फिर सिर को गांव भर में घुमाया
Advertisement

दिल दहला देने वाली घटना! युवक ने शव के किए 8 टुकड़े, फिर सिर को गांव भर में घुमाया

MP Crime News: उमरिया (Umaira Murder)में एक व्यक्ति ने एक युवक की कुल्हाड़ियों से काटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव के आठ टुकड़े कर दिए और सिर को लेकर गांव भर में टहलता रहा. युवक के इस कृत्य को जिसने भी देखा वह दंग रह गया. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार (Murderer Arrested) कर लिया है.

दिल दहला देने वाली घटना! युवक ने शव के किए 8 टुकड़े, फिर सिर को गांव भर में घुमाया

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. कोतवाली के मजमानी कला गांव में एक व्यक्ति ने गांव के ही रहने वाले युवक की कुल्हाड़ी से हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद उसके शव के आठ टुकड़े कर दिए और गले से कटा हुआ सिर लेकर पूरे गांव में घुमाया. युवक की इस हरकत को देखकर लोग दंग रह गए. हत्यारोपी मृतक के घर पर पुलिस (MP Police)के आने का भी इंतजार करता रहा. क्या है मामला जानते हैं.

शव के किए आठ टुकड़े
स्थानीय लोगों के मुताबिक मजमानी कला गांव के रहने वाले शंभू महार की पड़ोसी गांव के रहने वाले सूरज ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जब शंभू अपने घर पर था तो उसी समय सूरज आया और सीधा उसके ऊपर प्रहार कर दिया. जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने शव के आठ टुकड़े किए और सर को लेकर पूरे गांव में टहलता रहा.

चीखने चिल्लाने लगी महिलाएं
युवक की इस हरकत के बाद आप पास के लोग सदमें में है. युवक ने हत्या के बाद कटा हुआ सिर लेकर गांव भर में टहलाया जिसकी वजह से लोगों में दहशत फैल गई है. इस हरकत के बाद महिलाओं में डर का माहौल है. युवक जब सिर को लेकर टहल रहा था तो जितनी भी महिलाएं ये हरकत देखी वो चीखने चिल्लाने लगी.

युवक से की जा रही है पूछताछ
घटना के बाद हत्यारोपी मृतक के घर पर ही पुलिस का इंतजार करता रहा. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. किस वजह से इस निर्दयता पूर्ण घटना को युवक ने अंजाम दिया अभी इसकी वजह नहीं सामने आई है. फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news