तालिबानी सजा! हाथ-पैर बांध बोरिंग लिफ्टर से लटकाया फिर किया ये हश्र, TI पर गिरी गाज
Advertisement

तालिबानी सजा! हाथ-पैर बांध बोरिंग लिफ्टर से लटकाया फिर किया ये हश्र, TI पर गिरी गाज

ujjain crime news: मध्य प्रदेश के उज्जैन में तालीबानी सजा देने का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहा है. अव वीडियो वायरल होने पर एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कड़ा एक्शन लिया है.

तालिबानी सजा! हाथ-पैर बांध बोरिंग लिफ्टर से लटकाया फिर किया ये हश्र, TI पर गिरी गाज

ujjain crime news: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में चोरी करने वाले को तालिबानी सजा देने का मामला गरमाते जा रहा है. वारदात की जांच और कार्रवाई को लेकर पुलिस की लापरवाही सामने आई है. इस पर आला अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है. आरोप है कि मिली जानकारी के अनुसार वीडियो बनाने वाले ने इस मामले में शिकायत की थी, लेकिन उसे आवेदन लेकर भगा दिया गया था.

थाना प्रभारी पर गिरी गाज
थाना प्रभारी पर आरोप है कि उन्होंने वीडियो संज्ञान में आने के के बावजूद कार्रवाई नहीं की. इस पर एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि वीडियो ना ही वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया और ना ही उसमें कोई कार्रवाई की गई. जबकि युवक पर पहले भी थाने से ही चोरी करने का आरोप भी है. पूछने पर थाना प्रभारी ने एसएसपी से कहा शिकायत नहीं मिली इसलिए कार्रवाई नहीं की और ना ही बताया, जिससे नाराज एसएसपी ने लाइन अटैच किया है.

VIDEO: खौफनाक वीडियो आया सामने, देखकर कांप जाएगी रूह

क्या है मामला?
उज्जैन से एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक व्यक्ति को हाथ पैर बांधकर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटका दिया गया है और बुरी तरह उसकी पिटाई की जा रही है. वीडियो में साफ सुनाई पड़ रहा है कि वो चीखता हुआ कह रहा है कि 'भाणेज तेरा मामा हु मत मार मर जाऊंगा, नही करूंगा चोरी कभी'

ये भी पढ़ें: 2023 में BJP की कमान संभालेगी 'साइबर सेना', पार्टी ने लांच किया जीत का मास्टर प्लान

मामला उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि वीडियो बड़नगर तहसील के गांव सिजावता का 8 से 10 दिन पुराना है. जिसे पीटा जा रहा है वो व्यक्ति ढोल बजाकर अपना गुजर बसर करता है. उसने मारने वाले (अर्जुन) के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इस पर अर्जुन ने उसे बिना पुलिस में शिकायत के खुद ही सजा दे दी.

VIDEO: होटल में गर्लफ्रेंड की हत्या, देखिये सनकी आशिक की LIVE करतूत

थाना प्रभारी ने पहले क्या कहा था
इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने कहा कहा था कि मेरे संज्ञान में वीडियो नहीं था. इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने यह भी कहा एक शिकायती आवेदन 4/11/2022 को मुझे मिला था. दो पक्षों की और से एक अर्जुन मोंगिया व एक संजय जाट ने दिया था, जो अभी जांच में हैं. कोई भी तथ्य पाए जाते है तो कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: चयनित शिक्षकों को मिला तोहफा, 2.50 लाख से ज्यादा लोगों को होगा बड़ा फायदा

गांव छोड़ कर भागा पीड़ित
बताया जा रहा है पिटाई के बाद पीड़ित दहशत में आ गया और गांव छोड़कर ही भाग गया. वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि पीड़ित मारने वाले को भाणेज बता रहा था. ऐसे में अब पुलिस पूरे मामले को अलग-अलग एंगल से जांचने में जुटी है. पुलिस को आशंका है कि ये कोई रिस्तेदारी का भी मामला हो सकता है. खैर मामला चोरी का है या रिस्तेदारी के झगड़े का, लेकिन लापरवाही के मामले में थाना प्रभारी पर गाज गिर चुकी है.

Trending news