उज्जैन में बच्ची के रेप और हत्या मामले से उठा पर्दा, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Advertisement

उज्जैन में बच्ची के रेप और हत्या मामले से उठा पर्दा, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

दो दिन पहले उज्जैन के भाटपचलना थाना क्षेत्र में नबालिग की हत्या और रेप के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वो पहले घर में मजदूरी कर चुका है. इस कारण उसे घर के हर कोने के बारे में जानकारी थी.

उज्जैन में बच्ची के रेप और हत्या मामले से उठा पर्दा, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: दो दिन पूर्व जिले के भाटपचलना थाना क्षेत्र अंतर्गत अर्धनग्न अवस्था में मिले माबालिग बच्ची के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में घर में पहले काम कर चुके युवक को गिरफ्ता किया गया है. पुलिस बताया की आरोपी पूर्व में घर में मजदूरी का कार्य कर चुका है, जिसको घर के हर एक कोने के बारे में व घर के सदस्यों के बाहर आने जाने के वक्त के बारे में सटीक जानकारी थी.

चोरी की नियत से घर में घुसा था आरोपी
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी सुबह 7:30 बजे घर के सामने चाय की दुकान पर बैठ गया. जैसे ही परिवार के लोग सुबह 8:30 बजे बाहर गए. वो चोरी के इरादे से घर में घुस गया. जब उसने घर में बच्ची को अकेले देखा उसकी नियत खराब हो गई. उसके बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट कर उसकी हत्या कर दी.

घर में मिला था बच्ची का शव
2 जुलाई की सुबह 9 बजे करीब जिले के भाटपचलाना थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की 13 वर्षीय बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चला. देर शाम परिवार के लोगों से ही पुलिस को सूचना मिली कि बच्ची की लाश अर्धनग्न अवस्था में घर के ऊपर दूसरी मंजिल पर सोयाबीन के बोरो के बीच ढंकी मिली है.

ये भी पढ़ें: दो प्रेमियों के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा
बच्ची का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस, डॉग स्क्वाड, एफएसएल मौके पर पहुंची. प्राथमिक जांच में बच्ची का रस्सी से गला घोंटने व दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई गई. पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है.

आरोपी घर में कर चुका है मजदूरी
पुलिस ने बताया कि आरोपी एक मजदूर है, जो पूर्व में घर पर मजदूरी का कार्य कर चुका है. उसको घर के हर एक रास्ते के बारे में व घर के सदस्यों के बाहर आने जाने के समय के बारे ने पता था. बस उसी का उसने फायदा उठाया और चोरी के इरादे से घर में घुसा, लेकिन घर में बच्ची से उसका सामना हुआ और उसकी नियत खराब हो गई.

CCTV फुटेज के आधार पर हुआ पहचान
पुलिस ने आरोपी को घर के आस पास लगे CCTV की मदद से पकड़ा है. एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि आरोपी ने 27 मिनट में घटना को अंजाम दिया और उसी बीच घर के अंदर कौन घुसा कौन निकल CCTV में चेक किया तो आरोपी की पहचान हुई. इसके बाद उसे धर दबोचा गया. आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगा.

LIVE TV

Trending news