Ujjain Burning Youth: शौचालय से जलते हुए बाहर आया आसिफ, बोला-पुलिस ने लगाई आग फिर पलटा; जानें पूरा मामला
Advertisement

Ujjain Burning Youth: शौचालय से जलते हुए बाहर आया आसिफ, बोला-पुलिस ने लगाई आग फिर पलटा; जानें पूरा मामला

Ujjain Burning Youth: शनिवार रात मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक ऐसी घटना हो गई, जिसने सभी का दिल दहला दिया. यहां एक युवक शौचालय से जलता हुआ सड़क आया. उसे राहगीरों ने ऑटो की मदद से अस्पताल पहुंचाया. मामला इसलिए भी उलझ रहा है कि उसने दो बयान दिए हैं, जिसमें से एक में पुलिस पर आग लगाने का आरोप लगाया है.

Ujjain Burning Youth: शौचालय से जलते हुए बाहर आया आसिफ, बोला-पुलिस ने लगाई आग फिर पलटा; जानें पूरा मामला

Ujjain Burning Youth: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। बीती रात उज्जैन में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया. यहां आसिफ नाम का व्यक्ति जलते हुए हाल में सड़क आ पहुंचा गया. उसे देख राहगीरों ने आनन फानन में उसपर पानी डाला. टाट से उसके शरीर पर लगी आग को बुझाया और एक ऑटो वाले कि मदद से अस्पताल पहुंचाया. जहां 90 फीसदी जले होने पर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

शौचालय के पास का मामाल
मामला कोतवाली क्षेत्र के जोन क्रमांक-2 के पीछे सड़क किनारे बने सार्वजनिक शौचालय में हुआ. चिमनगंज, गांधीनगर निवासी आसिफ शनिवार रात 09:30 बजे शौचालय से जलता हुआ बीच सड़क पर आकर मदद की गुहार लगाने लगा. बीच सड़क बैठ आसिफ तड़पता, गिड़गिड़ाता और चिल्ला रहा है 'मुझे अस्पताल ले जाओ' आरोप लगा रहा है कि मुझे पुलिस वालों ने आग लगा दी. अगले ही पल वो कहता है कि मैं नहिं जानता कौन थे वो लोग.

ये भी पढ़ें: अगर आपको नहीं पता मध्य प्रदेश के मंत्री और उनके विभाग तो यहां देखें लिस्ट

सामने आए दो अलग-अलग वीडियो
एक वीडियो में आसिफ गिड़गिड़ाता, तड़पता हुआ मदद की गुहार लगा रहा है. मुझे अस्पताल ले चलो और पुलिस वालों पर आरोप लगा रहा है पुलिस वालों ने आग लगा दी.

दूसरे वीडियो में बता रहा है मेरा नाम आसिफ पिता यासीन खान है. मैं पेंटर का काम करता हूं. पिता नहीं है इस दुनिया में. मैं गांधीनगर थाना चिमनगंज क्षेत्र में रहता हूं. मुझे दो व्यक्तियों ने बुलाया और आग लगा दी. एक काले कलर के सफारी सूट में था. मुंह पर कपड़ा बांधा था. मैंने एक का कपड़ा खींच लिया लेकिन, पहचान नहीं पाया. मैंने उन्हें कभी नही देखा.

Matka Water: मटके का पानी पहुंचा सकता है नुकसान, ध्यान में रखें ये 4 बातें

दो बयान से हड़कंप
आसिफ के दो बयान सामने आने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा है. क्योंकि एक में उसने पुलिस पर ही सवाल उठाए हैं. हालांकि, पुलिस को दिए बयान में आसिफ ने क्या कहा पुलिस ने भी इसका खुलासा नहीं किया है. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पूरे मामले को जांच का कर जल्द खुलासा करने की बात कही है.

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी
घटना के बाद मौके पर एसपी सचिन शर्मा समेत तमाम अधिकारियों की टीम ने मौका मुआयना कर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. एएसपी ने पूरी घटना की पुष्टि की और बताया कि जांच जारी है. जल्द आरोपियों तक CCTV व अन्य साक्ष्य की मदद से पहुचेंगे.

ये भी पढ़ें: सोने से पहले पुरुष दूध में मिलाकर पिएं ये 5 चीजें, दोगुनी हो जाएगी ताकत

मामला लोकायुक्त कार्रवाई से जुड़ा हुआ तो नहीं?
आसिफ पेंटर थाना चिमनगंज मंडी का मुखबिर है. संभावना जताई जा रही है कि मामला इश थाने के आरक्षक रवि पर 25 हजार रुपये के रिश्वत वाले केस में लोकायुक्त की कार्रवाई से जुड़ा हो सकता है. सूत्रों के अनुसार, आरक्षक को राशि दिलवाने वाला आसिफ ही बताया जा रहा है. लोकायुक्त कार्रवाई से पहले वो रुपये लेकर भाग गया था. इसके बाद आरक्षक पर कार्रवाई हुई. इसके बाद से लोकायुक्त को आरोपी की तलाश थी.

Video Viral: प्रदीप मिश्रा की कथा के 2 वीडियो हुए वायरल, दोनों एक दूसरे के विपरीत

Trending news