रायसेन में दो बड़े हादसे! Train की टक्कर से 9 ऊंटों की मौत, बारातियों से भरी बस पलटी
Advertisement

रायसेन में दो बड़े हादसे! Train की टक्कर से 9 ऊंटों की मौत, बारातियों से भरी बस पलटी

रायसेन जिले में आज दो बड़े सड़क हादसे हो गए. जिसमें सांची में भोपाल की तरफ जाने वाले पंजाब मेल से विदिशा और सांची के बीच 8 ऊंट चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में ऊंटों के चिथड़े उड़ गए. वहीं कुछ ऊंट कटने के बाद आगे इंजन में फंस गए. दूसरे हादसे में बाराती बस पलटने से लोग घायल हो गए.

रायसेन में दो बड़े हादसे! Train की टक्कर से 9 ऊंटों की मौत, बारातियों से भरी बस पलटी

रायसेन/राज किशोर सोनी: रायसेन जिले के सांची में भोपाल की तरफ जाने वाले पंजाब मेल से विदिशा और सांची के बीच कमापार मंदिर के पास 8 ऊंट चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में ऊंटों के चिथड़े उड़ गए. वहीं कुछ ऊंट कटने के बाद आगे इंजन में फंस गए. जिससे ट्रेन को वहीं रोकना पड़ा. वहीं दूसरा सड़क हादसा भी रायसेन में हुआ जहां, एक बस अनियंत्रित हो गई. जिससे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

आधे घंटे खड़ी रही
ऊंटों के टकराने के बाद इंजीनियर्स और कर्मचारियों ने आधे कटे हुए ऊंट को इंजन से निकाला गया. इसके बाद ट्रेन रवाना हुई. वहीं हादसे से यात्री परेशान नजर आए. ट्रेन 32 मिनट तक रुकी रही. ये हादसा कमापार मंदिर के पास उस वक्त हुआ जब राजस्थान से आए भेड़ों के झुंड के बीच गड़रिया चला गया. इस बीच ऊंट ट्रैक पर आ गए. देखते ही देखते 8 ऊंट पंजाब मेल से टकरा गए.

ब्लैक में बिकने जा रहा था चावल, यूपी से एमपी पहुंचा ट्रक, फिर ऐसे हुआ खुलासा

बारात से भरी बस का एक्सीडेंट
रायसेन जिले के कोतवाली थाना के तहत कुश्यारी ग्राम के पास एक बारात से भरी बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में कोई गंभीर नहीं है. दुर्घटना में एक दर्जन लोग घायल हैं. जिन्हे जिला अस्पताल लाया गया है. भोपाल मार्ग पर कुश्यारी ग्राम के पास की घटना है. दुर्घटना ग्रस्त बस बारात लेकर भोपाल से बेगमगंज जा रही थी. उसी दौरान मोड़ पर ड्राइवर से बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

Trending news