Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 January 2023: आज के दिन कुछ राशियों पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहेगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की सप्तमी की तिथि और शनिवार का दिन यानी अचला सप्तमी (Achala Saptami) है. आज के दिन को सूर्य जयंती (Surya Jayanti) के नाम से भी जानते हैं.  आज के दिन ग्रहों के राजा सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष की मानें तो आज कुछ राशियों पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहेगी. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का ( aaj ka rashifal) आज का राशिफल...

मेषः परिवार में विवाद हो सकता है. संतान की सेहत खराब हो सकती है. मन चिंतित रहेगा. दफ्तर में अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्य पर ध्यान दें.

वृषः जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. दफ्तर में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे. व्यवसाय में दोस्त का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः दफ्तर में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. मन में निराशा बनी रह सकती है. सेहत का ध्यान दें. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं.

कर्कः परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. परिवार के साथ फिल्म देखने जा सकते हो.

सिंहः दोस्त की सहायता से नौकरी मिल सकती है. दोस्त से कारोबार  में साहयता मिल सकती है. अच्छे खाने-पीने की इच्छा होगी. आय बढ़ सकती है. अधिक परिश्रम करना पड़ेगा.

कन्याः परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. धैर्य बनाएं रखें. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखयम होगा. विवाद में उलझने से बचें.

तुलाः कारोबार में विस्तार हो सकता है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. परिवार में मतभेद हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. घर में मांगिलक कार्यक्रम हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Surya Jayanti 2023: रथ सप्तमी के दिन करें सूर्य यंत्र की स्थापना, पूरी होगी हर मनोकामना

वृश्चिकः नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. परिवार से पैतृक संपत्ति मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. बिजनेस का विस्तार हो सकता है. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी. 

धनुः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. दोस्त के सहयोग से नया काम शुरु कर सकते हैं. पिता की सेहत का ध्यान रखें. मन शांत रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा. 

मकरः पिता की सेहत खराब हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों को गति मिलेगी. खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कुंभः दोस्त की सहायता से नौकरी मिल सकती है. परिवार का सहयोग मिल सकता है. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. व्यवसाय में विस्तार की संभावना है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी.

मीनः संतान की सेहत खराब हो सकती है. परिवार में विवाद हो सकता है. नौकरी में बॉस का सहयोग मिलेगा. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. खर्चे बढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Magh Purnima 2023: माघ पूर्णिमा पर इस विधि से करें स्नान-दान, मिलेगा 10 हजार अश्वमेध यज्ञ का फल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news