आज सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी है वो राशि
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1220432

आज सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी है वो राशि

Today Surya Rashi Parivartan: आज सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशि वालों के लिए बहुत बुरा रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी है वो राशि और क्या क्या बरतनी है सावधानी.

आज सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी है वो राशि

Today Surya Rashi Parivartan: आज यानी 15 जून को सूर्य अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वाले जातकों के जीवन पर बुरा प्रभाव देखने को मिल सकता है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं कौन हैं ये राशियां और इससे बचने के लिए क्या क्या सावधानी बरतनी चाहिए.

मेषः आज सूर्य वृष राशि से मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं, जिसकी वजह से मेष राशि के जातकों चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में इस समय आपको माता-पिता के स्वास्थ का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है. इस समय भाई बहन में टकराव की स्थिति बन सकती है. इस समय अगर आप कारोबार निवेश करते हैं तो उसमें नुकसान हो सकता है. वैवाहिक जीवन आपसी तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

कर्कः सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने के साथ कर्क राशि वालों के कुंडली के द्वादश भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में इस समय आप स्वास्थ के खराब होने से चिंतित हो सकते हैं. इस समय आपको वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है. क्योंकि मामला कोर्ट कचहरी तक जा सकता है. इस समय आप भूल से भी कारोबार में नया निवेश नहीं करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें, नहीं तो विवाद हो सकता है.

धनुः सूर्य के राशि परिवर्तन से धनु राशि वाले जातकों के बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस समय आपके वैवाहिक जीवन में मुश्किले बढ़ सकती है. ऐसे में आपको ससुराल पक्ष के लोगों से बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस समय साझेदारी में किए गए बिजनेस में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी से जुड़े लोगों को ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. इस समय आपको वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है, नहीं तो आप कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

मीनः सूर्य के मिथुन राशि में गोचर करने से मीन राशि के जातकों को कड़ी मेहनत करना पड़ सकता है. इस समय आपके मेहनत के अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे. ऑफिस में आपके प्रतिद्वंदी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. इस समय आपको कारोबार में निवेश करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लेने की आवश्यकता है. सावधान रहें प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

 

 

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab: नौकरी या कारोबार में नहीं हो रही तरक्की, अपनाए लाल किताब के सिद्ध टोटके

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news