Budh Margi 2022: आज से बुध चलेंगे सीधी चाल, इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार
Advertisement

Budh Margi 2022: आज से बुध चलेंगे सीधी चाल, इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार

Budh Margi 2022: आज से बुध सीधी चाल चलना शुरू कर रहे हैं, जिसका असर कुछ राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी है वो राशि जिस पर बुध के वृषभ राशि में गोचर करने से उसकी किस्मत चमकने वाली है.

Budh Margi 2022: आज से बुध चलेंगे सीधी चाल, इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार

नई दिल्लीः (Budh Margi ) ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं. इसका बड़ा असर व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिलता है. ऐसे में आज यानी 3 जून को बुध मार्गी हो रहे हैं और आज से सीधी चाल चलना शुरू कर चुके हैं. बुध इस स्थिति में 2 जुलाई तक रहेंगे. इसके बाद मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में बुध इस समय वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं. इसका असर कुछ राशि वालों के लिए नुकसानदायक है तो वहीं कुछ राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी है. बुध इस समय कुछ राशि वालों पर मेहरबान होंगे, जिससे कुछ राशि के जातकों के कारोबार, नौकरी या शिक्षा में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां?

 

मेष राशि पर बुध का प्रभाव
आज से बुध सीधी चाल चलेंगेॉ, जिससे मेष राशि के जातकों को बड़ा लाभ देखने को मिलेगा. मेष राशि में बुध धन भाव में मार्गी हुए हैं. ऐसे में इस माह बुध राशि के जातकों को बड़ा लाभ देखने को मिलेगा. इस समय यदि इस राशि के जातक कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. इस समय कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

कर्क राशि पर बुध का प्रभाव
आज से बुध मार्गी हो गए हैं. इसका असर कर्क राशि पर बेहद शुभ रहने वाला है. इस माह इस राशि के जातक कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के कारोबरियों को आय में भरपूर लाभ देखने को मिलेगा. इस माह आपको किसी समाजिक कार्यों के चलते बड़ा मान-सम्मान मिल सकता है. इस राशि के नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips Money: आर्थिक तंगी से हैं परेशान! आज ही करें ये उपाय, मां लक्ष्मी देंगी अपार धन-संपत्ति

 

वृश्चिक राशि पर बुध का प्रभाव
बुध के वृषभ राशि में गोचर करने से इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है. इस समय यदि इस राशि के जातक कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत उत्तम है. इस समय शुरू किए गए कार्यों में निश्चित सफलता मिलेगी. इस समय इस राशि के अवैवाहिकों की शादी फिक्स हो सकती है. इस राशि के छात्र अगर इस महीने कोई परीक्षा देंगे तो उसमें सफलता मिलेगी.

 

ये भी पढ़ेंः इन 5 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों को प्यार में मिलता है धोखा, जानिए वजह

 

कुंभ राशि पर बुध का प्रभाव
बुध का मार्गी होना कुंभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. इस महीने यदि आप किसी कार्य को शुरू करते हैं तो वो अवश्य पूरा होगा. इस राशि के छात्रों को इस माह कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस समय इस राशि के जातकों को किसी ऐसे कार्य में सफलता मिलेगा जिसका इंतजार लंबे समय से था. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. इस माह कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.

 

ये भी पढ़ेंः सपने में इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ संकेत, जानिए क्या होता है अर्थ?

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न लेखों, ज्योतिषों व धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

LIVE TV

Trending news