Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों की किस्मत आज देगी साथ, इनके लिए दिन रहेगा अशुभ, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797682

Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों की किस्मत आज देगी साथ, इनके लिए दिन रहेगा अशुभ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 27 जुलाई को गुरुवार का दिन है. राशि के हिसाब से देखें तो कल का दिन मेष मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. इसके अलावा कल इन राशि वालों को सावधानी बरतनी है.

Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों की किस्मत आज देगी साथ, इनके लिए दिन रहेगा अशुभ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार गुरुवार को सावन महीने की नवमी तिथि है. कल का दिन मेष मिथुन राशि वालों के लिए काफी शुभ होने वाला है. इसके अलावा कल किन राशि वालों को सावधान रहना है. आइए जानते हैं यहां 12 राशियों के राशिफल का हाल..

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में बढ़ोत्तरी का योग बन रहा है. काली वस्तु का दान करें इससे खुशहाली आएगी.

वृषभ राशि 
वृषभ राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मिला- जुला रहेगा. कल बेवजह किसी से वाद विवाद करने से बचें वरना जोखिम उठाना पड़ सकता है. हरी वस्तु अपने पास रखें इससे शुभ समाचार मिलेगा.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. हालांकि स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. अचानक तबीयत खराब हो सकती है इससे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में लाभ होगा. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन कष्टकारी साबित हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में कुछ नया करने की शुरुआत करने जा रहे हैं तो इससे बचने की जरुरत है. व्यापार में बड़ा नुकसान होगा इससे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में फायदा होगा. नौकरी कर रहे जातकों को भी कोई शुभ सूचना मिलेगी. पीली वस्तु अपने पास रखें काफी शुभ होगा.

कन्या राशि 
कन्या राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. प्रेम के क्षेत्र में बेवजह बहस करने से मुसीबत खड़ी हो सकती है. हरी वस्तु अपने पास रखें इससे मुसीबत कटेगी. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. व्यापार करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. तैयारी कर रहे बच्चों को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा जिससे मन प्रसन्न होगा.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. व्यापार के क्षेत्र में बड़ा निवेश करने से बचें. विरोधियों से सावधान रहें. बेवजह किसी से बहस न करें. पीली वस्तु अपने पास रखें इससे मुसीबत दूर होगी.

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के जीवन में प्रमोशन का योग बन रहा है.  बिजनेस में तरक्की मिलने की उम्मीद है.

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. स्वास्थ्य को लेकर शुभ सूचना मिल सकती है.

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख मय होने वाला है. पत्नि से प्रेम मिलेगा जिससे मन प्रसन्न होगा. धार्मिक क्षेत्रों में रूचि बढ़ेगी. अपनों का सहयोग मिलेगा.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. थोड़ा देखभाल की जरूरत महसूस होगी. हालांकि एक दो दिन में निजात मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: Krishna Janmashtami 2023 Date: कब मनाई जाएगी कृष्ण जन्माष्टमी, जानिए सही तारीख और शुभ मुहूर्त

Trending news