24 October Ka Rashifal: दशहरा पर मेष, वृषभ सहित चमकेगा इन 2 राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1928195

24 October Ka Rashifal: दशहरा पर मेष, वृषभ सहित चमकेगा इन 2 राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व है. राशि के हिसाब से लोग पूजा - पाठ करते हैं.  कल यानि की 24 अक्टूबर को दशहरा का त्योहार है. ये दिन मेष से लेकर मीन तक कैसे रहने वाला है जानते हैं. 

24 October Ka Rashifal: दशहरा पर मेष, वृषभ सहित चमकेगा इन 2 राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

24 October Ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व है. राशि के हिसाब से लोग पूजा - पाठ करते हैं.  आज यानि की 24 अक्टूबर को दशहरा का त्योहार है, इस दिन भगवान राम की पूजा करने से कई पुण्य फल प्राप्त होते हैं, 24 अक्टूबर का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा किसे सावधान रहना है यहां जानते हैं. 

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है, आज के दिन ये राशि वाले किसी का भरोसा जीत पाने में कामयाब होंगे, बिजनेस के क्षेत्र काफी ज्यादा मुनाफा होगा. जरूरी काम पूरा करेंगे. 

वृषभ: वृषभ राशि वालों के लिए दशहरा के दिन चांदी रहने वाली है. पैतृक मामले में कल बढ़ोत्तरी होगी, कई दिनों से चले आ रहे कोर्ट कचेहरी के मैटर में विजय हासिल होगी. 

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है, घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, लंबे समय से घर में कोई कलेश चल रहा है तो वो आज के दिन  खत्म होगा. 

कर्क: कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ होने वाला है. अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही है तो आज वो दूर होने की संभावना दिख रही है. 

सिंह: सिंह राशि के जातकों को लिखने पढ़ने के क्षेत्र में व्यस्तता होने वाली है. कला और संगीत के प्रति काफी रूझान बढ़ने वाला है. हालांकि नौकरी में अपने अधिकारियों के साथ सावधान रहना है.

कन्या:  कन्या राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में काफी लाभ मिलने वाला है. इस कार्य में दोस्तों का काफी सहयोग मिल सकता है. आज आप खरीरददारी भी कर सकते हैं इससे आपके बजट पर भी असर पड़ सकता है.

तुला:  तुला राशि वालों के लिए आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है, अगर कोई काम कर रहे हैं तो उसमें सतर्कता बरतें वरना नुकसान हो सकता है. 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी पेशा में काफी बढ़ोत्तरी की संभावना दिख रही है. आज किसी भी विरोधी से आपको सफलता मिलने का भी संयोग बन रहा है. 

धनु: धनु राशि वालों को दशहरे के दिन किसी से भी बात करने से पहले सोचने की जरुरत है. आध्यात्म से आपको ज्ञान की प्राप्ति होगी. किसी नए क्षेत्र में भी प्रगति की संभावना का योग है.

ये भी पढ़ें: कैरियर, नौकरी, पढ़ाई से परेशान लोग अपनाएं पं. प्रदीप मिश्रा के उपाय, दूर होंगी सारी दिक्कतें

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए  आज का दिन काफी मिला जुला होने वाला है. बता दें कि इस जातक के लोगों को आज तरक्की भी मिल सकती है औऱ निराशा भी हाथ लग सकती है.

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों आज किसी भी काम में जल्दबाजी से बचने की जरुरत है. नए कार्यों में हाथ अजमाएं इसका लाभ हो सकता है. संतान की ओर से सुख मिलने की संभावना है, इससे परिवार में बरकत हो सकती है.

ये भी पढ़ें: दीपक के नीचे रख लें ये चीजें, छप्पर फाड़ कर बरसेगा पैसा 

मीन:  मीन राशि वालों के लिए आज का काफी बेहतर साबित होने वाला है. हालांकि आज के दिन काफी ज्यादा मेहनत की आवश्यकता है इसे करने से सफलता के द्वारा खुलेंगे और घर में बरकत होगी. 

ये भी पढ़ें: मंगलवार की सुबह लगाएं ये पौधा, शाम होते ही मिलेगी मिलेगी 'गुड न्यूज'

Trending news