Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में वृष राशि वालों पर होगी धन की बौछार, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1234935

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में वृष राशि वालों पर होगी धन की बौछार, पढ़िए राशिफल

Taurus Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत होने वाली है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की वृष राशिवालों के लिए जुलाई का महीना कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में वृष राशि वालों पर होगी धन की बौछार, पढ़िए राशिफल

वृष राशि का राशिफलः (Taurus Monthly Horoscope) वृष राशि वालों के लिए जुलाई का महीना बेहद शुभ फल देने वाला है. इस महीने आपके नौकरी या कारोबार में बड़ा बदलाव हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. इस माह आपके कारोबार में बड़ा बदलाव संभव है. इस माह के अंत में घर में पूजा पाठ व धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है. इस माह अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. इस महीने आपका कोई महत्पुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को जुलाई महीने में कोई तोहफा मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. इस माह व्यापार को लेकर की गई यात्रा फलदायी होगी. 

पहला सप्ताह
जुलाई महीने की शुरुआत यानी पहले सप्ताह में वृष राशि के जातकों को कोई सरप्राइज मिल सकता है. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. ज्यादात्तर समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने में बीतेगी.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह वृष राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरे सप्ताह घर पर धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. पठन-पाठन में रूची बढ़ेगी. कारोबार में मुश्किलों का सामना करना पर सकता है. विद्यार्थियों को कोई सुखद समाचार मिल सकता है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

 

ये भी पढ़ेंः July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

 

चौथा सप्ताह
जुलाई के चौथे सप्ताह में वृष राशि के जातकों चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है. विवाद हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: शादी, कारोबार या नौकरी में आ रही परेशानी, अपनाएं लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.
 

Trending news