MP News: 6 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट खा गया कुत्ता, घर में घुसकर किया हमला, इस शहर में हुई बड़ी घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1808325

MP News: 6 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट खा गया कुत्ता, घर में घुसकर किया हमला, इस शहर में हुई बड़ी घटना

Dog Attack: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है. 6 साल के बच्चे पर आवारा कुत्ते ने हमला (Dog Attack) कर दिया. घटना आमला ब्लॉक के कचरबोह गांव की है. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

MP News: 6 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट खा गया कुत्ता, घर में घुसकर किया हमला,  इस शहर में हुई बड़ी घटना

Madhya Pradesh News/प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आवारा कुत्ते द्वारा 6 वर्षीय बालक का प्राइवेट पार्ट खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना आमला ब्लॉक के कचरबोह गांव की है. घटना के बाद पीड़ित परिवार बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए मुलताई अस्पताल ले गए, लेकिन गंभीर हालत देख डॉक्टर ने बैतूल जिला अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि बच्चा भी मानसिक रोगी था. फिलहाल बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.
 
घटना को लेकर बताया जा रहा है की जिस समय यह घटना घटी उस समय बच्चे की मां घर के पीछे बनी बाड़ी में निदाई कर रही थी. बच्चे का पिता महाराष्ट्र के नागपुर में मजदूरी का काम करता है. घर पर 6 वर्षीय बच्चा अकेला था.  घर का दरवाजा भी खुला था. बच्चे की अचानक आवाज आने पर मां घर पहुंची तो देखा की बालक खून में सना हुआ था और कुत्ता घर से बाहर निकलकर जा रहा था. मां बच्चे को लेकर मुलताई शासकीय अस्पताल पहुंची. मुलताई से बच्चे को डॉक्टर ने बैतूल के लिए रेफर किया. 

चेक करने पर डॉक्टर भी रह गए हैरान
बच्चा बचपन से ही दिव्यांग है. जिला अस्पताल में पदस्थ बच्चों के डॉक्टर जगदीश घोरे का कहना है कि मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक 6 वर्षीय बच्चा रेफर होकर यहां पर आया है. इस बच्चे की मां ने बताया कि बच्चे को कुत्ते ने काटा है. बच्चे का परीक्षण करने पर बच्चा मानसिक विकलांग पाया गया है. परीक्षण करने पर बच्चे का प्राइवेट पार्ट नहीं था. 

अभी इलाज संभव
बच्चे के निचले हिस्से में तेज ब्लीडिंग हो रही थी. प्राइवेट पार्ट खा जाने की वजह से हमें एडीजे ऑपरेशन के लिए पीडियाट्रिक सर्जन और प्लास्टिक सर्जन की भी जरूरत पड़ेगी अभी उसकी उम्र कम है जो भी सर्जरी होना है कम उम्र में हो जाएगी. बाद में दिक्कत आएगी. बच्चे को आगे के उपचार के लिए भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल रेफर किया जा रहा है.

Trending news