पत्नी गई तीज की पूजा करने, कलयुगी पति ने बेटी के साथ ही कर डाला बलात्कार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1331623

पत्नी गई तीज की पूजा करने, कलयुगी पति ने बेटी के साथ ही कर डाला बलात्कार

रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है. कटनी में एक सौतेले पिता ने रिश्तों को तार तार कर दिया और अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. मामला कटनी जिले के बडवारा थाना के ग्राम भदावर का है. एक महिला अपने दूसरे पति और  बेटी के साथ रहती है.

पत्नी गई तीज की पूजा करने, कलयुगी पति ने बेटी के साथ ही कर डाला बलात्कार

नितिन चावरे/कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी (katni madhya pradesh) से रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है. कटनी में एक सौतेले पिता ने रिश्तों को तार तार कर दिया और अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म (father rape daughter) किया. मामला कटनी जिले के बडवारा थाना के ग्राम भदावर का है. एक महिला अपने दूसरे पति और  बेटी के साथ रहती है. हरतालिका तीज त्योहार के दिन लड़की की मां अपने मायके आ गई और अपनी नाबालिग बेटी (minor girl raped) को सौतेले पिता के भरोसे छोड़ गई थी. उसी का फायदा उठाकर रात के समय शराब के नशे में चूर पिता ने अपनी 12 साल बेटी को हवस का शिकार बनाया. 

2 दिन तक किया रेप
जब लड़की की मां घर लौटी तो उसको पता चला की उसका पति अपनी ही बेटी के साथ 2 दिनों से बलात्कार कर रहा था. बेटी ने सारी बात अपनी मां को बताई. मां ने पहले बेटी को स्थानीय स्वास्थ केंद्र में दिखाया. उसके बाद उसे जिला चिकित्सालय लाया गया है, जहां पर मेडिकल जांच के साथ बच्ची का इलाज हो रहा है. वहीं महिला थाना प्रभारी ने नाबालिग बच्ची के बयान लेने के बाद आरोपी पिता पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में है.

चोरों ने पुलिस को पीटा
कटनी से क्राइम की कई खबरे आ रही हैं. चोर भी इस समय बेखौफ हो चले हैं. हाल ही में खबर आई थी कि चोरों ने पुलिस को ही पीट दिया. कटनी (Katni) जिले के स्लीमनाबाद में चोरों के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस पहुंची तो चोरों ने घेर कर बुरी तरह पीट दिया. पुलिस पर हमले में चरगवां थाना प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों को गंभीर चोट आई थी. मामले में तुरंत शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई थी.

Trending news