Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृश्चिक राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1285380

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृश्चिक राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना

Scorpio Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने के बड़े त्यौहार पड़ रहे हैं. साथ ही कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना तुला राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृश्चिक राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना

वृश्चिक राशि का राशिफल- (Scorpio Monthly Rashifal August 2022) वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना बहुत अनुकूल रहने वाला है. इस महीने आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की संभव है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस महीने यदि आप घर पर लव मैरेज का प्रस्ताव रखते हैं तो उसके सकारात्मक परिणाम सामने आयेंगे. माह के अंत तक कारोबार में विस्तार हो सकता है. इस महीने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

पहला सप्ताह- अगस्त महीने के शुरुआत में वृश्चिक राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको अत्यधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है. घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है.

दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने का दूसरा सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट के साथ  पिकनिक स्पाट पर जा सकते हैं.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय नौकरी से जुड़े लोगों के प्रमोशन के चांस हैं. व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी. वाहन सुख के योग हैं. इस समय संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. 

चौथा सप्ताह- अगस्त महीने का चौथा सप्ताह प्यार के दृष्टिकोण से बेहद खास रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. इस समय आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

ये भी पढ़ेंः Naglok in Chhattisgarh: ये है छत्तीसगढ़ का नागलोक, यहां की गुफा से पाताल लोक जाने का है रास्ता, जानिए क्या है मान्यता

उपाय- शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की पूजा करने के बाद गरीबों को खीर खिलाएं. गाय को हरा चारा खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर बन रहे 4 शुभ संयोग, जानिए राखी बांधने की सही विधि और शुभ मुहूर्त

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news