UP Police ने मुठभेड़ में मारा MP का इनामी बदमाश, कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1612622

UP Police ने मुठभेड़ में मारा MP का इनामी बदमाश, कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

Crime News in Mp: बीते कई दिनों से मध्य प्रदेश पुलिस (Mp Police) सुभाष यादव गैंग के बदमाशों की तलाश कर रही थी. इसी के तहत आज यूपी (UP) के जौनपुर जिले में आनंद नाम का अपराधी पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में मारा गया है. आनंद हाल में ही सतना (Satna) जिले में हुई 15 लाख की डकैती में शामिल था.

UP Police ने मुठभेड़ में मारा MP का इनामी बदमाश, कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

Mp News: बीते दिनों मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में  15 लाख की डकैती (Robbery) को अंजाम दिया गया था. जिसमें शामिल कई अपराधियों की तलाश की जा रही थी. इसके तहत आज यूपी के जौनपुर  ( jaunpur) जिले में सुभाष यादव गैंग के इनामी बदमाश आनंद पुलिस मुठभेड़ (police encounter) में मारा गया (killed). इस मुठभेड़ को एमपी (Mp Police)और यूपी पुलिस ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया. बता दें कि इस गैंग के तार एमपी सहित कई राज्यों से जुड़े हैं.

एमपी पुलिस ने घोषित किया था इनाम
10 दिन पहले ही सतना मध्य प्रदेश में इस गैंग द्वारा हत्या के साथ 15 लाख की डकैती को अंजाम दिया गया था जिसमें मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा इस पर 25 लाख का इनाम घोषित किया गया था. इसके तहत लगातार गैंग के सदस्यों की खोजबीन की जा रही थी. पुलिस जगह जगह दबिश दे रही थी. आज बक्शा थाना क्षेत्र के आस पास अपराधी के होने की सूचना पुलिस को मिली.

पुलिस ने घेराबंदी शुरू की जिसके बाद अपराधी के तरफ से फायरिंग की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया और उसे अस्पताल ले आया गया जहां पर डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने बदमाश के पास से दो पिस्टल और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है.

कई राज्यों में फैला है तार
सुभाष यादव गैंग का तार कई राज्यों में फैला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस गैंग के द्वारा मध्य प्रदेश, राजस्थान, और उत्तर प्रदेश के जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़, सतना व आदि जनपदो में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था. इसी के तहत बीते 10 दिन पहले सतना में इस गैंग ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद लगातार इस गैंग के सदस्यों की तलाश की जा रही थी

ये एनकाउंटर यूपी पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस के संयुक्त प्रयास से किया गया है. अपराधी की तरफ से भी फायरिंग की गई थी लेकिन गनीमत रही की किसी सभी पुलिस कर्मी पूरी तरह सुरक्षित हैं.

Trending news