Crime News: रोटी की आड़ में सामूहिक दुष्कर्म, ढाबे पर 12 दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप
Advertisement

Crime News: रोटी की आड़ में सामूहिक दुष्कर्म, ढाबे पर 12 दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Satna Crime: सतना जिले के नादान देहात थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां ढाबे पर रोटी मांगने गई एक आदिवासी महिला को ढाबा मालिक और कर्मचारी बंधक बनाकर 12 दिनों तक बारी-बारी से हवस का शिकार बनाते रहें.

Crime News: रोटी की आड़ में सामूहिक दुष्कर्म, ढाबे पर 12 दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

संजय लोहानी/सतना: जिले के नादान देहात थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां ढाबे में एक आदिवासी महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. बता दें कि इस घिनौनी करतूत ढाबा मालिक, कुक और एक कर्मचारी ने अंजाम दिया और बारह दिनों तक महिला की अस्मत बारी बारी से लुटती रही. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए मामला
सतना जिले में एक भूखी महिला को रोटी देने की आड़ में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला ढाबे में जाकर रोटी की मांग की, रोटी तो मिली मगर हवस के दरिंदों ने 12 दिनों तक महिला को बंधक बनाकर बारी-बारी हवस का शिकार बनाते रहे. बारह दिनों तक महिला ढाबे में कैद रही और उसकी अस्मत लुटती रही. आखिरकार मौका पाकर महिला ढाबे से भाग निकली और नादान थाना पहुंच कर अपनी आपबीती बताई.

ढाबे में बनाया बंधक
पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया और कंचन ढाबा के मालिक सहित रसोइया और एक कर्मचारी को बिना समय गवाए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक NH-30 हाईवे पर स्थित कंचन ढाबा में एक 26 वर्ष की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. महिला मैहर की रहने वाली है. उसे ढाबे में बंधक बनाकर कई दिनों तक रखा गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

आरोपी गिरफ्तार
इस घिनौनी करतूत में ढाबा मालिक राजेंद्र पटेल निवासी जरियारी लल्लू यादव निवासी मऊगंज और सनी साकेत निवासी रिगरा का नाम सामने आया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला 12 दिन पहले मैहर अपने घर से नाराज होकर पैदल ही बहन के घर लालपुर निकली थी. भूखी होने की वजह से ढाबा पहुंच गई. जहां रोटी तो मिली मगर हवस के दरिंदो ने उसे बंधक बनाकर सामूहिक दुराचार करते रहे. मंगलवार को किसी तरह मौका पाकर महिला भाग निकली और नादान थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई. नादान टीआई ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी जेल की सलाखों में पहुंच गए हैं.

Trending news