MP News: भाजपा नेता की होटल हुई जमींदोज! इस मामले में प्रशासन ने की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1513466

MP News: भाजपा नेता की होटल हुई जमींदोज! इस मामले में प्रशासन ने की कार्रवाई

Sagar BJP Leader Hotel Demolished: जग्गू यादव हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गई है. जिला प्रशासन द्वारा कंट्रोल ब्लास्टिंग कर भाजपा नेता मिश्री चंद्र गुप्ता के होटल को ब्लास्ट कर ध्वस्त कर दिया गया है.

Sagar BJP Leader Hotel Demolished

Sagar Action On BJP Leader Mishri Chandra Gupta: मध्य प्रदेश के सागर जिले में प्रशासन ने एक बीजेपी नेता के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. सागर जिले के मकरोनिया थाना अंतर्गत भाजपा नेता मिश्री चंद्र गुप्ता तथा उनके परिजनों द्वारा जग्गू यादव की हत्या के बाद आज आरोपियों की होटल को जिला प्रशासन ने कंट्रोल ब्लास्टिंग से धमाका कर ध्वस्त कर दिया है. 

जग्गू यादव हत्याकांड में हुई कार्रवाई
गौरतलब है कि जग्गू यादव हत्याकांड के 8 नामजद आरोपियों में से 5 को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मिश्री चंद गुप्ता सहित तीन आरोपी अभी भी फरार हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी तथा आरोपियों के अतिक्रमण को ध्वस्त करने की मांग को लेकर लगातार पुलिस तथा प्रशासन पर यादव समाज तथा शहर के लोगों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था.

MP Vidhansabha 2023: राजपूत समाज के लिए CM शिवराज का मास्टर प्लान तैयार! जानिए विधानसभा चुनाव के लिए क्यों खास है ये समुदाय

पूर्व में भी प्रशासन ने की थी कार्रवाई
यादव समाज तथा शहर के लोगों के दबाव के चलते पूर्व में भी होटल जयराम का आगे का हिस्सा प्रशासन द्वारा गिराया गया था. परंतु अधिकांश होटल बची रहने के चलते बढ़ रहे आक्रोश को देखते हुए कंट्रोल ब्लास्टिंग से जयराम होटल को पूर्णता जमींदोज कर दिया गया है. बता दें कि सुबह से ही इस होटल को ध्वस्त करने के लिए बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी तथा पुलिस बल मौजूद रहा. जिसके बाद रात करीब 8:00 बजे इस होटल को पूर्णता जमींदोज किया गया है.

आरोपी भाजपा नेता व उसके परिवार का होटल मकरोनिया चौराहे के पास है. इस होटल का निर्माण अवैध होने की सूचना मिलने के बाद आज पुलिस और प्रशासन इसे गिराने की कार्रवाई करने पहुंच गया. बता दें कि जिला कलेक्टर दीपक आर्य, एसपी तरुण नायक, एसडीएम, तहसीलदार ने कार्रवाई को लेकर निरीक्षण किया.वहीं, कार्रवाई के दौरान पुलिस बल तैनात रहा.

 

Trending news