Crime News: इंदौर में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Crime News: इंदौर में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

Indore Rape Case: इंदौर में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिगों का चाचा ही है. 

Crime News: इंदौर में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

शिव शर्मा/इंदौर: मध्य प्रदेश में दुष्कर्म (raped) के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन हत्या (murder) और दुष्कर्म के मामलों तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं आज इंदौर नाबालिग से साथ दुष्कर्म की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां भवर कुआं थाना क्षेत्र में दो नाबालिग (minor) सगी बहनों के साथ सामूहिक किया गया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तर कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल मासूम बहनों के माता-पिता मजदूरी का काम करते थे और वह इंदौर में उसी चाचा के घर रहते थे, जिसने उन्हें हवस का शिकार बनाया. मासूम का परिवार जब मजदूरी करने घर से बाहर जाता था, उसी दौरान के चाचा और उसके पड़ोसी मित्र द्वारा नाबालिकों के साथ दुष्कर्म किया जाता था.

आरोपियों को भेजा बाल सुधार गृह
आरोपी रिश्तेदार होने के कारण पीड़ित लंबे समय तक दुष्कर्म की बात किसी से कह नहीं पाईं. लेकिन जब आरोपी रिश्तेदार और उसके पड़ोसियों द्वारा नाबालिकों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया तो पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही नाबालिग आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

ऐसे हुआ खुलासा
बताया जा रहा है कि दो सगी नाबालिकों के साथ दुष्कर्म करने से पहले आरोपियों ने उसके माता-पिता को बंधक बनाया. ताकि ये बात किसी को पता नहीं चल सके. दोनों नाबालिग पढ़ाई के लिए अपने रिश्तेदार के घर इंदौर में रहती थी. दोनों के साथ इनके रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया है. आरोपियों की ये हरकत कई दिनों से चल रही थी. लेकिन जब इसकी खबर बच्चियों के माता पिता को लगी और उन्हें बंधक बनाया गया तो इसकी भनक पुलिस और लगी और इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

ये भी पढ़ेंः MP News: 1 मई से एमपी में डॉक्टर्स का बड़ा आंदोलन, चरमरा सकती है स्वास्थ्य सेवाएं

Trending news