आरोपी पक्ष के वकील ने जज को दी धमकी, बोले- शूट कर दूंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

आरोपी पक्ष के वकील ने जज को दी धमकी, बोले- शूट कर दूंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

रतलाम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वकील के खिलाफ जज ने शिकायत पुलिस से की है. जज ने शिकायत में कहा कि वकील ने उन्हें शूट करने की धमकी दी है. जज की शिकायत पर पुलिस ने वकील के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर लिया है.

आरोपी पक्ष के वकील ने जज को दी धमकी, बोले- शूट कर दूंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वकील के खिलाफ जज ने शिकायत पुलिस से की है. जज ने शिकायत में कहा कि वकील ने उन्हें शूट करने की धमकी दी है. जज की शिकायत पर पुलिस ने वकील के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर लिया है. वहीं वकील पर हुई कार्रवाई पर अधिवक्ता संघ ने विरोध दर्ज किया है. 

दरअसल मामला रतलाम जिले के जावरा न्यायालय का है. जहां जावरा के एनडीपीएस एक्ट के विशेष न्यायाधीश रूपेश शर्मा को कोर्ट में ही एक प्रकरण की बहस के दौरान आरोपी पक्ष के वकील इरशाद एहमद मेव मामले की पैरवी के दौरान इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने न्यायाधीश को ही शूट कर जान से मारने की धमकी दे डाली. यही नहीं उन्हें अंगुली उठाकर धमकाया भी. 

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चाचा का किया मर्डर, 3 हजार रुपये बने हत्या की वजह

जज ने पुलिस में दिया आवेदन
धमकी के बाद जावरा शहर पुलिस थाने में न्यायाधीश शर्मा ने आवेदन दिया है. इस पर पुलिस ने आरोपी वकील इरशाद मेव के खिलाफ धारा न्यायालयीन शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के लिए 186 और धमकाने के लिए 506 में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने दर्ज किया केस
जावरा शहर थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया घटनाक्रम बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे का है. एनडीपीएस एक्ट के विशेष न्यायाधीश रूपेश शर्मा की कोर्ट में एनडीपीएस एक्ट से जुड़े एक मामले में बहस चल रही थी. आरोपी पक्ष की तरफ से एडवोकेट इरशाद एहमद मेव भी इस दौरान कोर्ट में मौजूद थे. कोर्ट में इनके साथ ही अन्य वकील और कर्मचारी भी मौजूद थे. बाद में न्यायाधीश रूपेश शर्मा की तरफ से शहर थाने में आवेदन दिया गया. आवेदन पर पुलिस ने वकील इरशाद एहमद के खिलाफ धारा 186 और धमकाने की धारा 506 में केस दर्ज कर लिया है.

मस्जिद के आलिम ने अक्षय को बनाया मोहम्मद, युवक घर में पढ़ने लगा नमाज, पढ़िए पूरी कहानी

अधिवक्ता संघ ने जताया विरोध
इधर अब जावरा अधिवक्ता संघ ने पुलिस कार्रवाई पर विरोध जताया हैं और बताया है कि हमने जानकारी जुटाई है. शूट करने की कोई धमकी नहीं दी गयी है. हम इस कार्रवाई का विरोध करते है.

Trending news