प्रेग्नेंट सना खान को पति अनस ने बुरी तरह खींचा, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का Video Viral
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1656175

प्रेग्नेंट सना खान को पति अनस ने बुरी तरह खींचा, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का Video Viral

रमजान का पवित्र माह चल रहा है और बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी (baba siddique) और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी काफी मशहूर है. पिछले साल की तरह इस साल भी इस पार्टी का आयोजन रखा गया, जहां बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग गया.

प्रेग्नेंट सना खान को पति अनस ने बुरी तरह खींचा, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का Video Viral

pregnant Sana khan Video: रमजान का पवित्र माह चल रहा है और बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी (baba siddique) और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी काफी मशहूर है. पिछले साल की तरह इस साल भी इस पार्टी का आयोजन रखा गया, जहां बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग गया. सोशल मीडिया पर सभी सितारों के वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गए. इस बीच सना खान (Sana Khan) का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग नाराज हो गए.  

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान ने मुफ्ती अनस सईद से शादी रचाई है. जो बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपने पति के साथ पहुंची थी. इस दौरान ऐसा कुछ होता है कि जिसे देखकर फैंस भड़क उठते हैं. 

खींच कर ले जाते दिखे
वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सना के पति अनस उनका हाथ पकड़कर उन्हें जबरदस्ती खींचे लिए जा रहे हैं, वहीं प्रेग्नेंट सना जब उनसे कहती हैं कि - भाई मैं इतना नहीं चल पाउंगी यार,  थक गई मैं... तो अनस उनका हाथ छोड़कर खुद आगे निकल जाते है.

लोगों के आए रिएक्शन
इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, वो अपने पति के साथ हैं और वो उसे कह रही हैं कि भाई इतना नहीं चल पाउंगी.. और वो भाई अपनी ही धुन में हाथ पकड़ के भगाए जा रहा हैं.

सना ने दी सफाई
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो पर सना खान की प्रतिक्रिया सामने आई हैं, उन्होंने कहा कि ये देखने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन पार्टी से बाहर आने के बाद ड्राइवर और कार से हमारा कनेक्शन टूट गया था. मैं काफी देर से बाहर खड़ी थी, मुझे काफी पसीना आ रहा था. इसलिए मेरे पति मुझे जल्दी कार के अंदर ले जाना चाहते थे. ताकि मैं बैठ सकूं..

Trending news