MP Politics: कांग्रेस छोड़ने वालों को बताया 'सड़ा माल', भाजपा नेताओं ने दिया करारा जवाब
Advertisement

MP Politics: कांग्रेस छोड़ने वालों को बताया 'सड़ा माल', भाजपा नेताओं ने दिया करारा जवाब

Lok Sabha Election: कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के अपमान के मामले में अब सियासत शुरू हो गई है. भाजपा नेताओं ने पूर्व कांग्रेसियों को 'सड़ा माल' कहने पर पीसीसी उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल को तगड़ा जवाब दिया है. 

 

 MP Politics: कांग्रेस छोड़ने वालों को बताया 'सड़ा माल', भाजपा नेताओं ने दिया करारा जवाब

Madhya Pradesh News: कांग्रेस में चल रही भगदड़ खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन नेता हाथ का साथ छोड़ रहे हैं. कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर सियासत हो रही है. कांग्रेस ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं का 'सड़ा माल' बताया तो भाजपा ने इसका करारा जवाब देना शुरू कर दिया. पीसीसी उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की भगदड़ से कांग्रेस कार्यकर्ता खुश हैं. जो लीडरशिप कांग्रेस से गयी है वो सब कांग्रेस का सड़ा हुआ माल था.

दरअशल, मानक अग्रवाल के करीबी ओम प्रकाश रघुवंशी कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं को लेकर बीजेपी में शामिल होने से एक दिन पहले उनके घर पर मीटिंग करके गए थे, लेकिन अग्रवाल को कानो कान खबर नहीं लगी. इधर, अग्रवाल के बयान पर भाजपा विधायक हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि भगदड़ से जूझ रही कांग्रेस के नेता अब उलजुलूल बयान दे रहे हैं. कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को सड़ा हुआ माल बताया. कांग्रेस में अपने नेताओं  का सम्मान नहीं है. तभी नेता कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं. कांग्रेसी कांग्रेस में अपमानित हो रहे हैं, जो मोदी पर भरोसा कर राम मय हो रहे हैं. उसके लिए बीजेपी के द्वार खुले हैं.

यह कांग्रेस का दुर्भाग्य: भाजपा
दूसरी ओर भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, जो कल तक कांग्रेस में थे उनके लिए कांग्रेस अशब्दों का प्रयोग कर रही है. यह कांग्रेस की गंदी मानसिकता है. मध्य प्रदेश में ढाई लाख कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. देशभर में यह आंकड़ा 5 लाख पहुंच गया है. कांग्रेस को चिंतन करने की जरूरत है. नेता, नीति, नीयत सारे संकट कांग्रेस के सामने हैं. जिस पार्टी के नेताओं को अपने कार्यकर्ताओं पर विश्वास नहीं है, वह जन विश्वास क्या अर्जित करेंगे.

तीन महीने में ढाई लाख लोग कांग्रेस में शामिल
भाजपा के न्यू जॉइनिंग सेल के प्रभारी और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में कहा था कि मध्य प्रदेश में तीन महीने में ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने भाजपा ज्वाइन की है. कांग्रेस के अलावा अन्य संगठनों के कार्यकर्ता सवा लाख से ज्यादा कार्यकर्ता एक ही दिन में शामिल हुए थे. भाजपा में शामिल होने वाले लोगों में सबसे ज्यादा कांग्रेसी हैं. मिश्रा ने कहा था कि पीएम मोदी के व्यक्तित्व और काम से प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

रिपोर्ट: अजय दुबे, प्रमोद शर्मा

Trending news