MP News: भोपाल में PM मोदी का रोड शो कैंसिल, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1754416

MP News: भोपाल में PM मोदी का रोड शो कैंसिल, सामने आई ये बड़ी वजह

PM Modi MP Visit: 27 जून को भोपाल में होने वाले PM नरेंद्र मोदी के रोड शो को कैंसिल कर दिया गया है. इस फैसले के पीछे बड़ी वजह सामने आई है. 

MP News: भोपाल में PM मोदी का रोड शो कैंसिल, सामने आई ये बड़ी वजह

भोपाल/प्रमोद शर्मा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश के दो जिलों के दौरे पर रहने वाले हैं. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले उनका भोपाल और शहडोल दौरा काफी अहम माना जा रहा है. भोपाल में करीब तीन घंटे के कार्यक्रम के दौरान PM मोदी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देने वाले हैं. इसके अलावा वे भोपाल में रोड शो भी करने वाले थे, जिसे कैंसिल कर दिया गया है. इसके लिए प्रशासन ने काफी बड़े स्तर पर तैयारियां की थी, लेकिन खराब मौसम के कारण PM मोदी के रोड शो को कैंसिल कर दिया गया है.

यहां होना था रोड शो
मंगलवार को भोपाल स्थित राजभवन से लाल परेड तक रोड शो होना था, जिसे कैंसिल कर दिया गया है. इस शो और PM मोदी की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन ने 50 से ज्यादा वरिष्ठ अधिकारियों समेत 3 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर तैनात किया है. इसके अलावा बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी, रानी कमलापति रेल्वे स्टेशन और मोती लाल नेहरू स्टेडियम के आसपास 3 किलोमीटर तक रेड जोन घोषित कर दिया गया है. 

ये है वजह
भोपाल में खराब मौसम के कारण PM मोदी के रोड शो को कैंसिल कर दिया गया है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के कई जिलों में रविवार से ही बारिश का दौर शुरू हो गया है. भोपाल में 29 जून तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी नेता ने इस वजह से दिया BJP से इस्तीफा, आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ

PM मोदी देंगे ये सौगात
प्रधानमंत्री का राजभवन से लाल परेड ग्राउंड तक 350 मीटर का रोड शो होगा. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा. साथ ही रास्ते के दोनों ओर बैरिकेडिंग होगी. इसके बाद PM नरेंद्र मोदी भोपाल में प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देंगे.वे यहां दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके अलावा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद शहडोल में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

 

Trending news