Varshik Rashifal: साल 2023 में मीन राशि वालों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती, पढ़िए वार्षिक राशिफल
Advertisement

Varshik Rashifal: साल 2023 में मीन राशि वालों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती, पढ़िए वार्षिक राशिफल

Meen Rashi Varshik Rashifal 2023: मीन राशि वालों के लिए साल 2023 बहुत लकी रहने वाला है. इस साल आप अपने वर्कप्लेस पर अच्छा परफार्म करेंगे. कार्यक्षेत्र में उम्मीद से ज्यादाल लाभ होगी. 

Varshik Rashifal: साल 2023 में मीन राशि वालों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती, पढ़िए वार्षिक राशिफल

Pisces Yearly Horoscope 2023 in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के कुंडली में लग्न भाव में गुरू बृहस्पति और दूरे भाव में राहु और चंद्रमा की युति है. साथ ही तीसरे भाव में मंगल और अष्ठम भाव में केतु विराजमान हैं. वहीं 11 वें भाव में शुक्र और शनि विराजमान हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि साल 2023 मीन राशि के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़िए वार्षिक राशिफल...

करियर
साल 2023 आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस साल आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता हासिल होगी. व्यवसाय से जुड़े जातकों को इस साल बड़ा लाभ होगा. नौकरी से जुड़े जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. धन लाभ के योग हैं. विद्यार्थियों द्वारा किए गए मेहनत का फल सकारात्मक आएगा. जो युवा वर्ग सरकरी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आप नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो यह साल आपके लिए उत्तम है.

लव लाइफ
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. यदि आपका कहीं अफेयर चल रहा है तो वो इस साल प्रेम विवाह में तब्दील हो सकता है. इस राशि के विवाह योग्य अवैवाहिकों का अप्रैल माह तक शादी का रिश्ता पक्ता हो सकता है.

सेहत
ग्रह नक्षत्रों की चाल की हिसाब इस साल आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. हालांकि फरवरी-मार्च में स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है. पुरानी बीमारी उभर सकती है. तली भुनी चीजों से परहेज करें. स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम करें.

आर्थिक
शनि की साढ़ेसाती की वजह से खर्चों में वृद्धि होगी. यात्रा के योग हैं. प्रापर्टी में निवेश के लिए समय अच्छा है. शनिदेव आपके उच्च भाव में विराजमा हैं. ऐसे में आपको शनि की साढ़ेसाती का लाभ मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

उपाय- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप पुखराज रत्न धारण कर सकते हैं. वहीं आप करियर में तरक्की के लिए बुधवार के दिन नीले कपड़े में नारियल प्रवाहित करें. 

ये भी पढ़ेंः Sindur Ke Upay: साल 2023 में पैसों की आ जाएगी बाढ़! चुटकी भर सिंदूर से चमकेगी फूटी किस्मत
(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news