Advertisement
photoDetails1mpcg

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की छोटी है हाइट, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की लम्बी हाइट हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां लम्बी हैं. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी हाइट अन्य के मुकाबले कम है, लेकिन आप इनकी हाइट से इनके हुनर को कम आंकने की गलती नहीं कर सकते हैं.

1/5

Vidya Balan: विद्या बालन को उनकी फिल्म "द डर्टी पिक्चर" और "नो वन किल्ड जेसिका"  में उनके काम के लिए जाना जाता है. विद्या ने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं. कॉमेडी हो या रोमांस, उन्होंने हमेशा अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। उनकी ऊंचाई 5'4 फीट है.

2/5

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति को अपने वजन को लेकर कई बार आलोचना झेलनी पड़ी. हालांकि, उन्होंने अपना वजन घटाकर लोगों को प्रेरित भी किया है और साबित कर दिया कि सफलता प्राप्त करने के लिए केवल कड़ी मेहनत और समर्पण की आवश्यकता है. उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं. परिणीति की हाइट 5'2 फीट है.

3/5

 Asin: अपनी पहली ही हिंदी फिल्म गजनी के साथ असिन प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई. उन्होंने शादी के बाद भले ही सिल्वर स्क्रीन छोड़ दी हो लेकिन बॉलीवुड में उनके अस्तित्व को नाकारा नहीं जा सकता. असिन की लम्बाई 5'4 फीट है.

4/5

Kajol: काजोल पिछले दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी और शाहरुख़ की जोड़ी को आज भी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. काजोल की लम्बाई 5'3 फीट है.

5/5

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इस समय की सबसे सफल अभिनेत्री में से एक हैं. आलिया ने अपनी पहली फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से शुरुआत करते हुए कई हिट फिल्में दी हैं. आलिआ केवल 5'2 फीट लंबी है, लेकिन उनका ऑनस्क्रीन जादू कमाल का है.