Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1187575
photoDetails1mpcg

नोरा ने रिवीलिंग स्कर्ट में बिखेरा हुस्न का जादू,ग्रीन कलर की ड्रेस में लूटा फैंस का दिल

दिलबर गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. नोरा जब पहली बार इंडिया आई थीं तो उनकी जेब में महज 5 हजार रुपए थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात गानों में डांस कर के की थी.बढ़ते समय के साथ धीरे -धीरे आज एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए है और एक्ट्रेस अपने हुस्न से लेकर अपने डांसिंग मूव्स से सबको दीवाना करती आईं हैं. ऐसे में आइए एक नज़र डालते हैं नोरा के इन लेटेस्ट तस्वीरों पर.

 

1/5

नोरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोवर्स की लिस्ट है. ऐसे में अगर नोरा के इन वायरल तस्वीरों की बात करें तो ट्रेडिशनल आउटफिट हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट नोरा अपनी दिलकश अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

 

2/5

इतना ही नहीं आज बतौर जज टीवी शोज में भी नजर आती हैं. सबसे खास ये है नोरा कि ड्रेसिंग स्टाइल लोगों के बीच पॉपुलर है.

 

3/5

नोरा पर वैसे तो हर कलर के कपड़ो में काफी सूट करते हैं. लेकिन ग्रीन कलर में एक्ट्रेस की अदा फैन्स को पागल कर देती हैं.अपनी इस तस्वीरों में नोरा ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और रिवीलिंग स्कर्ट पहने हुए नज़र आ रही हैं, इस आउटफिट में नोरा काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

4/5

नोरा के इस लुक की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं.अपने इस ड्रेस के साथ ग्लैमरस लुक देने के लिए लिए नोरा ने हाई पोनी टेल किया हुआ है.

 

5/5

आपको बता दें कि नोरा फतेही का ये डिजाइनर आउटफिट इंटरनेशनल डिजाइनर डेविड कोमा ने डिजाइन किया है.सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.