Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1275976
photoDetails1mpcg

शरीर नहीं मन की सुंदरता देखिये, दिव्यांका का ट्रोलर्स को जवाब

फेमस टीवी सीरियल 'मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक शेयर की गई वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.  यही नहीं उन्हें अपने इस वीडियो के चलते के सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा. दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की इस वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें उनकी बॉडी वेट को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स  वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह मोटी हो गई है? या फिर वह प्रेग्नेंट है? इन तमाम तरह के कॉमेंट्स को देखते हुए दिव्यंका त्रिपाठी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

 

1/5

 एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी डांस करते हुए एक वीडियो को शेयर किया था. जिसमें वो काफी सिंपलीसिटी के साथ मस्ती भरे अंदाज में झूमती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपनी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है लाइफ में मस्त वाला होकर ही रखना चाहिए.

 

2/5

लेकिन एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर ट्रोलर्स उन्हें फैट शेमिंग करते हुए ट्रोल किया. जब एक्ट्रेस ने अपने वीडियो ऐसे कॉमेंट देखे जिसमें लिखा हुआ था कि क्या वह मोटी हो गई है? या फिर मां बनने वाली हैं.

 

3/5

इन तमाम तरह के कॉमेंट्स को देखते हुए दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में ट्रेलर्स को जवाब देते हुए लिखा है, 'मेरे पास एक आइडियल वुमन के जैसी छवि या फिर फ्लैट पेट नहीं है. इसी के साथ डील करो. मुझसे दोबारा मत पूछना कि मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी! पहले मैंने सोचा कि मैं वीडियो अकाउंट से डिलीट कर दूं, लेकिन नहीं...मैं ऐसा नहीं करूंगी! आप लोग चाहते हैं कि लोग एक ही तरह से दिखें- अपना माइंड सेट बदलो

 

4/5

ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए दिव्यांका ने आगे लिखा, 'मैं मोटी भी नहीं हूं और कुछ लोग नेगेटिव कमेंट्स करते हैं जरा सोचिए उन लोगों का क्या हाल होता होगा जो वास्तव में शरीर के वजन की समस्या है. शर्मा है उन बेवकूफों पर, जिन्हें सोशल मीडिया पर संवेदनशीलता और संवेदनशीलता नहीं है! पहले यह वीडियो आजादी से डांस करने को लेकर था... अब यह आज़ादी से जीने के बारे में है.

 

5/5

खैर दिव्यांका ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब तो दे दिया है, सोशल मीडिया पर कई फैंस उनके काफी तारीफ कर रहे हैं तो उनके इस जवाब को काफी पसंद कर रहे हैं.