Advertisement
photoDetails1mpcg

इन 7 पॉपुलर सेलिब्रिटी को भाई-बहन की एक्टिंग करते-करते हुआ प्यार, कुछ ने तो कर ली शादी

इंडियन टेलीवीजन इंडस्ट्री में ऐसे कई ऑनस्क्रीन भाई बहन हैं, जिन्हें ‘रील लाइफ’ के भाई-बहन का किरदार निभाते हुए प्यार हो गया और उन्होंने आपस में शादी कर ली और अब वो पति-पत्नी के रूप में जाने जाते हैं.

 

1/7

किरण करमाकर और रिंकू धवन अपने जमाने का पॉपुलर शो ‘कहानी घर-घर की’ में  किरण करमाकर और रिंकू धवन भाई बहन बने थें. पर यहां दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया और आगे चलकर इन्होंने शादी कर ली. वहीं 2017 में ख़बर आई कि कपल शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है.

2/7

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा भाई बहन के किरदार निभाया है. मगर असल जिंदगी में ये दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.

3/7

रोहन मेहरा और कांची सिंह ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड स्टार अक्षरा और नैतिक के दो बच्चे होते हैं. उन बच्चों का किरदार रोहन मेहरा और कांची सिंह ने निभाया. इस दौरान उन्हें प्यार हो गया. अब भी उनके डेट की खबरें आती रहती है.

4/7

मयंक वर्मा और रिया शर्मा पॉपुलर सीरियल तू सूरज मैं सांझ में रिया और मयंक भी भाई-बहन के किरदार में है, लेकिन शूटिंग के दौरान ही इनके बीच प्यार हुआ और अब ये एक-दूसरे को डेट करते हैं. इस सीरियल के अलावा भी ये दोनों एक-दूसरे के भाई-बहन बनकर ही सामने आए.

5/7

चारु आसोपा और नीरज मालवीय रियलिटी शो 'मेरे आंगन' में नीरज मालवीय और चारू आसोपा ने भाई-बहन का किरदार निभाया, लेकिन किरदार निभाते-निभाते रियल जिंदगी में एक-दूसरे से प्यार हो गया. उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने सगाई कर ली.

6/7

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी पॉपुलर शो 'एक वीर की अरदास' में शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने बहन-भाई का किरदार निभाया था और धीरे-धीरे उन्हें भी एक-दूसरे से लगाव हो गया. उनका प्यार खूब परवान चढ़ा, लेकिन कुछ वक्त बात दोनों के बीच सबकुछ खत्म हो गया.

7/7

अमन वर्मा और वंदना लालवानी रियलिटी शो 'शपथ' में अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने भाई-बहन का किरदार निभाया था, लेकिन रियल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे. देखते ही देखते उनका प्यार शादी में तब्दील हो गया। दोनों ने एक-दूसरे से शादी रचा ली.