Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2148305
photoDetails1mpcg

Netaji ka chat box: वल्लभ भवन में लगी आग की आंच सोशल मीडिया तक पहुंची, यूजर्स ने कही ये बात

Vallabh bhawan Fire: प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्रालय वल्लभ भवन में शनिवार को भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने के काम में जुट गई है. इसके अलावा भारतीय सेना की मदद भी ली जा रही है. इस भीषण आग पर राजनीति भी तेज हो गई है. पीसीसी चीफ ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले हज़ारों करोड़ का घोटाला छिपाने के लिए BJP सरकार द्वारा यह एक षड्यंत्र रचा गया है. जनता सब देख रही है. वहीं सीएम मोहन यादव ने कहा कि आग के कारणों की विस्तृत जानकारी मांगी और मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं. आग लगने की घटना पर जनता का रिएक्शन भी सामने आया है. PHOTOS

1/9

2/9

वल्लभ भवन में आग को लेकर सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि आग के कारणों की विस्तृत जानकारी मांगी और मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं. वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले हज़ारों करोड़ का घोटाला छिपाने के लिए BJP सरकार द्वारा यह एक षड्यंत्र रचा गया है. 

3/9

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वल्लभ भवन में आगजनी की घटना संयोग या प्रयोग?

4/9

एक यूजर ने लिखा कि हां सब जला दो खाक कर दो , कुछ भी सबूत पर बचने देना.

5/9

वहीं दूसरे दूसरे यूजर ने लिखा कि सरकारी आग, घोटालों की सफाई.

6/9

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हमेशा छुट्टी के दिन ही आग क्यों लगती है, जब ऑफिस में कोई नहीं होता? इसे संयोग कहा जाएगा.

7/9

एक यूजर ने लिखा झूठ और जुमलोबाजों ने आग जानबूझकर लगवाई गई है. पहले सतपुड़ा भवन में और अब वल्लभ भवन में आग लगी है. बार-बार आग लगना क्या दर्शाता है?

8/9

वहीं एक यूजर ने लिखा कि जनता सब कुछ समय में भूल जाती हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि गोलमाल है भाई सब गोलमाल है.

9/9

एक यूजर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि छवि खराब करने के लिए ये आग कांग्रसे ने लगवाई है. दूसरे यूजर ने जीतू पटवारी को लिखा कि आपने आग लगते ही जांच पूरी कर निर्णय भी सुना दिया. यही कांग्रेस के पतन का पहला चरण है.