Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1825941
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे कमलनाथ, यहां भी मौज लेने से नहीं चूके यूजर्स

Chunavi Chatbox: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए हर तरह के जतन कर रही है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ धर्म की राह पर चल पड़े हैं. पहले बागेश्वर धाम के शास्त्री धीरेंद्र शास्त्री से छिंदवाड़ा में कथा कराई और अब उज्जैन के बाबा महाकाल की शरण में पहुंच गए.

1/7

बाबा महाकाल दरबार में पहुंचे कमलनाथ ने प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए प्रार्थना की, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया. कमलाथ ने मंदिर में दर्शन के बाद पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  बाबा महाकाल मंदिर में अभिषेक-पूजन कर प्रदेश की समृद्धि एवं ख़ुशहाली की कामना की

2/7

इसके जवाब में ट्विटर के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- प्रदेश की खुशहाली के लिए या अपने पापों की मुक्ति के लिए बाबा महाकाल से कामना की है.

3/7

इसके जवाब में ट्विटर के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- प्रदेश की खुशहाली के लिए या अपने पापों की मुक्ति के लिए बाबा महाकाल से कामना की है.

4/7

यूजर्स कहां रुकने वाले थे एक ने तो एक कदम आगे बढ़कर बोल दिया- कमलनाथ तुमने इतने पाप कर लिए कि यह पाप धोने के लिए भगवान के पास जाने की जरूरत पड़ रही है.

5/7

 एख अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- कमलनाथ वैसे तो मंदिर से दूर भागते हो और अब तुमको मंदिर और भगवान याद आ रहे हैं.

6/7

कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- यही कमलनाथ जी इलेक्शन के बाद हिंदुओं को देख लेने की बात करते थे और आज मंदिर मंदिर घूम रहे हैं और चुनावी हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं.

7/7

एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि वहीं के पुजारी बन जाओ. रोज कामना करते रहना, मुख्यमंत्री बनने की जरूरत नहीं है.