Advertisement
photoDetails1mpcg

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है Manoj Tiwari की बड़ी बेटी, इन तस्वीरों से जीता फैन्स का दिल

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अभी हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं. मनोज तिवारी के घर में तीसरी बेटी हुई है. बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी से बड़ी बेटी रीति तिवारी बेहद खूबसूरत हैं. इंटरनेट पर उनकी काफी चर्चा है तो चलिए आपको दिखाते हैं उनकी कुछ खास तस्वीरें.

1/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज तिवारी की बड़ी बेटी पहली पत्नी रानी तिवारी से तलाक के बाद भी उनके साथ रहती हैं. 

2/7

मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हालांकि, उनको सिंगिंग का शौक है और इस वजह से वह इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

3/7

मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति स्पोर्ट्स की डायरेक्टर हैं और साथ ही जूनी नाम की कंपनी की को-फाउंडर हैं.

 

 

4/7

एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया था कि उनकी बेटी को गाने का शौक है. इस चीज की जानकारी उनको लॉकडाउन के समय लगी थी.

5/7

गौरतबल है कि मनोज तिवारी ने अपनी सिंगिंग से पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया है. हालांकि उनकी बेटी भी पिता की तरह ही टैलेंटेड है और आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उनके सिंगिंग कई वीडियोस आपको देखने को मिल जाएंगे. 

6/7

बता दें कि सिंगिंग के अलावा रीति का लुक भी बहुत ही प्यारा है और उनकी तस्वीरों को देखकर कई लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

7/7

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रीति के करीब 12000 फॉलोअर्स हैं.उन्होंने पोस्ट के तौर पर अपनी सिंगिंग के मोस्टली वीडियो पोस्ट किए हैं, हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें भी अपलोड हैं. जिनमें उनका लुक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, यहां तक कि कई लोगों ने उन्हें उनसे भी ज्यादा खूबसूरत बता दिया है.