Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230119
photoDetails1mpcg

जाह्नवी कपूर ने दिए लेट कर कातिलाना पोज, खूबसूरती ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म गुडलक जैरी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी एक से एक हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच फिल्म के रिलीज होने से पहले ही जाह्नवी कपूर ने कमाल का लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. चलिए देखतें हैं उनकी दिलकश तस्वीरें जिसे देख आप भी तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाएंगे..

1/6

अपने इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बला की बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं. रेड ड्रेस में उनका लुक देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर अटक गयी है.

 

2/6

एक्ट्रेस पर हर एक आउटफिट काफी अच्छा लगता है, लेकिन अपनी इन तस्वीरों में वो काफ़ी गॉर्जियस लग रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों की तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

 

3/6

जाह्नवी रेड हॉट ड्रेस काफी शानदार पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जिस अंदाज में पोज दे रही है, उसमें उनकी अदाएं देखने लायक है.

 

4/6

खुले बालों में किसी परी से कम नहीं लग रही है. इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मेचिंग नी-हाई बूट्स को पेयर किया

 

5/6

जाह्नवी कपूर अपनी हर अदा से कई लोगों को दीवाना बना देती हैं, फैंस उनके चुलबुले अंदाज़ को खूब पसंद करते हैं. जैसे ही उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया वैसे ही उनके चाहने वालों की दिलों की धड़कने बढ़ गई.

 

6/6

नेचुरल स्मूद लुक में  उनके होठों पर लगी ग्लॉसी रेड लिपस्टिक ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.