Advertisement
photoDetails1mpcg

International Men's Day 2022: अपने पति को गिफ्ट करें ये चीजें, मैरिड लाइफ में आयगी मिठास

International Men Day 2022 Gift Ideas:आज हम आपको कुछ बेहतरीन और सस्ते गिफ्ट्स के बारे में बताएंगे जो आप अपने पति, भाई, बॉयफ्रेंड और दोस्तों को इस अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस में दे सकते हैं. बता दें कि ये उपहार पाकर वे बहुत खुश होंगे.

किताब

1/6
किताब

अगर आपके दोस्त, भाई और पति को किताबें पढ़ने का शौक है तो आप उन्हें इस खास मौके पर उनकी पसंदीदा किताब गिफ्ट करें. आपको बता दें कि जिन लोगों को किताबें पढ़ने की आदत होती है और उन्हें कोई किताब तोहफे के तौर पर देते हैं तो वह इससे काफी खुश होते हैं.इस तोहफे की खास बात यह है कि इस गिफ्ट के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने होंगे.

परफ्यूम

2/6
परफ्यूम

परफ्यूम किसी भी व्यक्ति को फ्रेश और महकदार बनाता है. आज के समय में तरह-तरह के परफ्यूम इनकी बढ़ती मांग के कारण आ रहे हैं. खासकर इस खास मौके पर आप अपने पति को उनके पसंदीदा ब्रांड का परफ्यूम गिफ्ट कर सकती हैं. बता दें कि जब भी वो खुद पर इसका इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें आपकी याद आएगी और इससे प्यार बढ़ता है.

पावर बैंक

3/6
पावर बैंक

आज के दौर में शायद ही कोई होगा. जिसके पास स्मार्ट फोन न हो. हालांकि दिन भर मोबाइल चलाने से स्मार्टफोन में बैटरी कम होने की समस्या होती है. इसलिए आप पावर बैंक गिफ्ट कर सकते हैं. बता दें कि आपके दोस्त, भाई और पति पावर बैंक पाकर बहुत खुश होंगे और जब भी बैटरी कम होने पर मोबाइल चार्ज करेंगे तो वे आपको याद करेंगे और कहेंगे कि आपने क्या शानदार तोहफा दिया है.

 

जैकेट

4/6
जैकेट

जब ठंड का मौसम आ गया हो तो इस पुरुष दिवस पर आप अपने पुरुष दोस्त और रिश्तेदार को स्टाइलिश जैकेट गिफ्ट कर सकते हैं. यह जैकेट ठंड से बचने के लिए उनके काम आएगी और उन्हें बेहद स्टाइलिश लुक देगी.

 

फिटनेस से रिलेटेड गिफ्ट

5/6
फिटनेस से रिलेटेड गिफ्ट

आज के जमाने में हर कोई फिट और फाइन रहना चाहता है. इस वजह से इस अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर आप अपने घर के पुरुषों को ऐसे उपहार दे सकते हैं, जो उन्हें फिट रहने और उनकी सेहत को पूरी तरह से स्वस्थ रखने में मदद करें. इस खास मौके पर आप उन्हें फिटनेस बेड, योगा मैट, जिम किट और स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं.

 

लैपटॉप बैग

6/6
लैपटॉप बैग

पुरुष दिवस पर आप अपने पति,भाई आदि को लैपटॉप बैग उपहार में दे सकती हैं.बता दें कि इस बैग का उपयोग लैपटॉप रखने के साथ-साथ महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स रखने के लिए वो करेंगे.