Advertisement
photoDetails1mpcg

Hath Se Hath Jodo Abhiyan: शुरू हुआ कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में दिखे अलग-अलग रंग

Hath Se Hath Jodo Abhiyan: आज 26 जनवरी गणतंत्र दिवस से कांग्रेस का हाथ से हाथ-जोड़ो अभियान शुरू हो गया है. इस मौके पर मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम में अपने अपने राज्यों में अभियान की शुरूआत की. देखें तस्वीरें..

1/6

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुध्यमंत्री कमलनाथ ने अभियान की शुरूआत की. इस दौरान कांग्रेस का हिंदू चेहरा देखने को मिला. वहीं छत्तीसगढ़ में रैली के साथ मोहन मरकाम ने अभियान को हरी झंडी दिखाई.

2/6

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने हुजूर विधानसभा के ग्राम मुंगालिया छाप से मध्यप्रदेश में 'हाथ से हाथ जोड़ो अभियान' का शुभारंभ किया एवं उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित किया.

3/6

कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुगलिया छाप गांव में हनुमान जी की पूजा अर्चना कर मध्यप्रदेश में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की. इस दौरान मध्य प्रदेश में कांग्रेस का हिंदुत्व चेहरा देखने को मिला.

4/6

रायपुर के गांधी मैदान से छत्तीसगढ़ में "हाथ से हाथ जोड़ो" अभियान की पदयात्रा के साथ शुरुआत हुई. इस दौरान मोहन मरकाम ने मंच संभाला और यात्रा को हरी झंडी दिखाई.

5/6

मोहन मरकाम ने कहा की एकता और भाईचारे के लिए हमारे नेता राहुल गांधी जी के संदेश एवं मोदी सरकार की विफलताओं को कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएंगे.

6/6

बता दें भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को खत्म हो रही है लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस ने एक और यात्रा शुरू कर दी है. 26 जनवरी से वह हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू कर रही है. इस यात्रा के जरिए कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ लिखी राहुल गांधी की चिट्टी घर-घर पहुंचाएगी और कांग्रेस का प्रचार करेगी.