Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1856890
photoDetails1mpcg

MP Election: 18 साल 6 सवाल? कमलनाथ ने आदिवासियों को लेकर साधा शिवराज पर निशाना, कही ये बात

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने आदिवासियों के हितों को लेकर प्रदेश कि शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से प्रदेश सरकार से छ: सवाल पूछे हैं जिसके बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

1/8

सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने आदिवासियों को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि शिवराज के शर्मनाक राज में 18 साल में एक ऐसा भाजपाई तंत्र खड़ा किया है जो “आदिवासियों का दुश्मन” है. इस पर यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

2/8

कमलनाथ ने तंज कसते हुए शिवराज सरकार के सामने आदिवासियों को लेकर छह सवाल खड़े किए. जिसके बाद इस पर कमेंट की बौछार होने लगी, देखिए कमेंट में क्या- क्या लिखा गया. 

 

3/8

इस पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा जनता को सब पता है और आदिवासी समाज अच्छे से जानता है कि कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी कितनी आदिवासी विरोधी है. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ लिखा. 

 

4/8

एक कमेंट में लिखा गया था कि चुनाव के पास आते ही बन गए आदिवासी हितैषी लेकिन इससे भी अब कुछ नहीं होने वाला प्रदेश की जनता तुम्हारी सच्चाई जान चुकी है. 

 

5/8

एक यूजर्स ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा गया था कि कमलनाथ जी आपकी सरकार में तो आदिवासियों का जीना ही मुश्किल था, आपकी सरकार में आदिवासियों का जितना सम्मान घटा है , वह जनता कभी भूल नहीं सकती. 

 

6/8

एक कमेंट में लिखा गया कि आदिवासियों पर अत्याचार कब तक होता रहेगा. 

 

7/8

एक यूजर्स ने लिखा कि शिवराज सरकार के नेतृत्व में मध्यप्रदेश के किसानों को कोई सरकारी कृषि समर्थन योजना नहीं मिली. 

 

8/8

एक यूजर्स ने पढ़ने वाले लड़कों को लेकर शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि आत्महत्या करने पर सरकार मजबूर कर रही है.