Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1864333
photoDetails1mpcg

MP Election 2023: दिल्ली में G-20, MP में G-18! कमलनाथ के ट्वीट के बाद यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच कमलनाथ ने जी 20 और जी 18 को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

1/8

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में G–20 हुआ,पर मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार के राज में G–18 चल रहा है. साथ ही साथ लिखा कि एमपी में भाजपा के कुशासन के साल तो पूरे हो गए हैं 18 साल. इस पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

 

2/8

कमलनाथ के ट्वीट के बाद लगातार लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग भाजपा के पक्ष में बोल रहे हैं तो कुछ कांग्रेस के. देखिए किसने क्या कहा. 

 

3/8

एक यूजर्स ने लिखा कि मुख्यमंत्री रहते ठगों के सरदार कमलनाथ ने आइफा अवार्ड के नाम पर उद्योगपतियों पर दबाव डालकर ब्रिज क्राफ्ट कंपनी को लाभ पहुंचाने का काम किया था.

 

4/8

एक ने लिखा कि झूठ और घोटाले की नींव पर खड़े कांग्रेस की सरकार कमलनाथ अब जनता को और बेवकूफ नहीं बना सकते.

 

5/8

एक कमेंट में लिखा गया था कि शिवराज सिंह चौहान एमपी की जनता को मुर्खों की फौज समझ रही है सबक देगी जनता.

 

6/8

एक यूजर्स ने लिखा कि मध्य प्रदेश में फिर शिवराज सरकार आ रही है, आपकी बातों को प्रदेश की जनता और कांग्रेसी नेताओं ने भी सुननी बंद कर दी है. 

 

7/8

अब नहीं सहेंगे अत्याचार , इस बार पलट दो सरकार. 

 

8/8

एक कमेंट में लिखा था कि ज्ञापन भी दिया, पत्र भी भेजे, नीलम पार्क में पुलिस के लात घूसे भी खा लिये, कटोरा भी उठा लिया, पता नहीं मामा ने भाँजे भाँजियों से कौन सी दुश्मनी निभाई है.