Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1831613
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: MP विधानसभा चुनाव में मामा ने किया जीता का दावा, तो ऐसा-ऐसा बोल पड़ी जनता

Chunavi Chatbox: इस साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर CM शिवराज सिंह ने बड़ी बात कही है. उन्होंने दोनों चुनावों में BJP की जीत का दावा किया है. इस पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. Chunavi Chatbox में पढ़िए में यूजर्स के अलग-अलग कमेंट. 

1/9

CM शिवराज के जीत के दावे पर ट्वीट पर कई यूजर्स भड़क गए जबकि कई यूजर्स का कहना रहा कि मध्य प्रदेश में फिर BJP की सरकार बनेगी. पढ़िए अलग-अलग यूजर्स ने क्या-क्या कहा. 

2/9

CM शिवराज सिंह ने ट्वीट किया- भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से मैदान में है और हमारी तैयारियां देखकर कांग्रेस परेशान है. 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में भी हम सभी सीटें जीतेंगे. 

3/9

इस पर एक यूजर ने उन्हें ही घेरते हुए लिखा- वल्लभवन दलाली का केंद्र बन चुका था. बिना रिश्वतखोरी के काम नहीं होता था आपके मुख्यमंत्री काल में क्यों. पूछता है मध्य प्रदेश. 

4/9

एक यूजर ने लिखा- शिवराज चौहान सबसे बड़े झूठ बोलने वाले और चालाक व्यक्ति हैं.

5/9

एक कमेंट आया- मामा जी विपक्ष में बैठने की तैयारी कर लो क्योंकि आम नागरिक तो तृप्त है आपसे. अब लोलीपॉप देने से कुछ नहीं होना.

6/9

एक यूजर ने भाजपी की वापसी की बात कहते हुए लिखा- मध्य प्रदेश में अगर विकास चाहिए तो भाजपा को लेकर आइए.

7/9

एक कमेंट आया- कांग्रेस भ्रम फैला रही है. खासतौर से पूर्व मुख्यमंत्री बंटाधार सिंह, किंतु आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी.

8/9

एक यूजर ने नौकरी की मांग करते हुए लिखा- #mamaji_mppatwari_niyuktido मामा जी नियुक्ति दो. 

9/9

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- शिवराज ने मध्यप्रदेश को तरक्की और प्रगति की ओर ले कर गए हैं इसलिए मध्य प्रदेश की जनता का वोट शिवराज को 2024 में भी बनेगी शिवराज सरकार भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद.