Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: कमलनाथ बोले- सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में आगामी चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मतदाताओं को रिझाने के लिए कवायद शुरू कर दी है. इसी कड़ी में कमलनाथ ने ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर टिप्पणी की है.

1/8

Vidhan Sabha Chunav 2023: कमलनाथ ने लिखा कि लाखों कर्मचारी नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के तहत प्रदेश भर में आंदोलन कर रहे हैं. मैं सभी आंदोलनकारियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि 4 महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी. इस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है.

2/8

एक यूजर ने लिखा कि वैसे ही जैसे आजकल हिमाचल में आप वेतन भी नही दे पा रहे हैं.

3/8

एक यूजर ने कमलनाथ से सवाल करते हुए लिखा कि उसके लिए संसाधन कहां से आएंगे? मुट्ठी भर सरकारी कर्मचारियों की सुविधा के लिए आप आम जनमानस पर टैक्स का बोझ डालेंगे. प्रदेश के आधे से ज्यादा कर्मचारी किसी काम के नहीं हैं वो सिर्फ बैठने का वेतन लेते हैं.

4/8

एक यूजर ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए लिखा कि महोदय जी ओल्ड पेंशन योजना कब से लागू करोगे समय सीमा भी बता दो या फिर पिछले चुनाव में किसानों का कर्ज माफ 10 दिनों में करने का झुनझुना दिया था, वैसा ही होगा? जनता को बेबकूफ समझने की आपको बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.

5/8

एक यूजर ने लिखा कि मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारी के हित में सोचना छोड़ दीजिए माननीय.  एक बार अपने सोचा तो नए कर्मचारियों को 70% वेतन पर ले आए. इस बार प्रयास करेंगे तो पता नहीं कहां तक ले जाएंगे.

6/8

एक यूजर ने लिखा कि आप और सभी कांग्रेसी नेता भी कर्मचारियों को बेवकूफ बनाते आये हो. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने पर आपकी सरकार जानेवाली थी तब आपने पांच प्रतिशत डीए की घोषणा की. बीजेपी और कांग्रेस दोनों कर्मचारियों को मुर्ख बनाते हैं.

7/8

एक यूजर ने लिखा कि भारत में तभी वापसी कर पाएंगे. जब मुसलमानों की तुष्टिकरण की नीति छोड़ देंगे. शाहबानो केस मे सुप्रीम कोर्ट के फैसले बदलने के लिए पूरे देश की जनता से माफी मांगेंगे. 370 को वापस नहीं लायेंगे. भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करेंगे जिसमें सभी धर्मो के लिए स्थान हो जैसा कि #पाजीस्तान मे है.

8/8

एक यूजर ने लिखा कि अबकी बार कांग्रेस की 140-145 सीट पर कब्जा रहेगा पेंशन योजना लागू हो जाएगी. बिजली बिल कम हो जायेगा.