Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: अधिकारियों को लेकर दिग्विजय की नसीहत! कहा- कांग्रेस की नजर है...पोस्ट पर पर छिड़ी जंग

Vidhan Sabha Chunav 2023: पूर्व CM दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रदेश के अधिकारियों को चेतावनी दी है. इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. आइए देखते हैं पोस्ट.

 

1/7

पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के अधिकारियों को चेतावनी दी है. उन्होंने कुछ अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि प्रदेश में अधिकारियों की कार्यप्रणाली BJP कार्यकर्ताओं जैसी है. 

 

2/7

हाल ही में दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- मध्य प्रदेशमें कुछ शासकीय अधिकारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह कार्य कर रहे हैं. हमारी उन सभी पर नजर है. वे कृपया हमारे भारतीय संविधान के अंतर्गत नियम कानून के अनुसार ही कार्य करें. वे भारतीय सेवा के अधिकारी हैं.भारतीय जनता पार्टी सेवा के अधिकारी नहीं हैं. दिग्विजय सिंह के पोस्ट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

 

3/7

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- इस बार मप्र में मामाजी की सरकार न बनने वाली. इस बार मप्र में नरोत्तम मिश्रा जी की सरकार बनेगी.

 

4/7

 दिग्विजय सिंह के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- और जो अधिकारी कांग्रेस शसित राज्यों में 10 जनपथ के नौकरों की तरह काम कर रहे हैं उनका क्या? दूसरे यूजर ने लिखा-  ये धमकी है या बताना कि हम जब भी आएंगे तुम जाओगे.नेता होकर धमकाना ये आपको शोभा नहीं देता डिजी अंकल.

 

5/7

दूसरे यूजर ने लिखा-  ये धमकी है या बताना कि हम जब भी आएंगे तुम जाओगे. नेता होकर धमकाना ये आपको शोभा नहीं देता डिजी अंकल. दूसरे यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, मध्यप्रदेश के शासकीय कर्मचारियों को डराने की कोशिश मत करो. ये सब पूरी निष्ठा से देश सेवा कर रहे हैं. 

6/7

एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- पता नही आपको इसमें क्या बुराई दिख रही है? पुलिस का कार्य है शांति स्थापित करना. अब वो गांव वालों को शांति और अमन से रहने का पाठ पढा रहे हैं तो ये अच्छी बात हुई ना.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने दिग्विजय सिंह के फेवर में कमेंट करते हुए लिखा- कांग्रेस की सरकार बनते ही इन सभी को जबरिया रिटायर किया जाए. बता दें कि दिग्विजय सिंह ने धार के SP मनोज कुमार सिंह को लेकर एक पोस्ट की. दिग्गी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि SP मनोज कुमार सिंह और BJP के प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल कुक्षी विधानसभा के डही इलाके में ग्रामीणों को पुलिस पर भरोसा करने की शपथ दिला रहे हैं, लेकिन इस बारे में क्षेत्र के विधायक को नहीं बताया गया. इसे लेकर दिग्गी काफी भड़क गए हैं.