Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2004719
photoDetails1mpcg

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की तस्वीरों की बाढ़, जानें क्यों ट्रेंड हो रही अनुष्का शर्मा

Virat-Anushka 6th Anniversary: बॉलीवुड के क्यूट कपल अनुष्का-विराट की जोड़ी विरुष्का (Virushka) को शादी के बंधन में बंधे आज 6 साल हो गए हैं. इस क्यूट कपल की वेडिंग एनिवर्सरी पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की बाढ़ ला दी है. देखिए विरुष्का की अनसीन फोटोज-

1/7

Virat-Anushka 6th Marriage Anniversary: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की 6वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस भी उनकी फोटो को शेयर कर बधाई दे रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की बाढ़ आ गई है. साथ ही ये जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है.

 

2/7

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आज ही के दिन यानी 11 दिसंबर 2017 को इटली में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी की तस्वीरों तब खूब वायरल हुई थीं. ये क्यूट कपल आज भी लोगों के बीच छाए रहते हैं.   

 

3/7

सोशल मीडिया पर ट्रेंड- इस खास मौके पर #virushka और #अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

4/7

कैसे हुई मुलाकात- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात साल 2013 में पहली बार एक शैंपू के एड के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. 

 

5/7

अनुष्का के फैन कोहली- एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने बताया था कि वे अनुष्का शर्मा से मिलने से पहले ही उनके फैन थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब दोनों पहली बार मिले तो विराट ने अनुष्का की हाइट और उनकी हील्स को लेकर मजाक कर दिया था.

 

6/7

कपल ने एक-दूसरे को चार साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. इस दौरान उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव भी आए. 

 

7/7

ये क्यूट कपल हमेशा अपने फैंस के बीच छाया रहता है. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. दोनों जल्द ही दूसरे बच्चे के भी माता-पिता बनने वाले हैं.