Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1446213
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों के वेतन में होगी वृद्धि, मीन को हो सकता है पैसों का नुकसान,पढ़िए राशिफल

Aaj ka Rashifal 18 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. आज शुक्रवार है तो आइए सभी 12 राशियों का हाल काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं.

वृश्चिक

1/12
वृश्चिक

 आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है.

मिथुन

2/12
मिथुन

व्यापार में आपको बड़ा मुनाफ़ा मिल सकता है और यदि आप प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत हैं तो आपकी सैलरी में वृद्धि होगी.आज आपको शाम के समय पत्नी या परिवार के साथ मंदिर जाना चाहिए.

 

मेष

3/12
मेष

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा.धार्मिक कार्यों की ओर आपका रुझान और अधिक होगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है.नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.साथ ही उधार लिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

कन्या

4/12
कन्या

आज आपको अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए और वाहनों को चलाने से बचने का प्रयास करें. साख ही व्यापार के लिए भी आपका आज का दिन ठीक नहीं है और आप पैसे गवां सकते हैं.

 

कर्क

5/12
कर्क

अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. साथ ही  परिवार के सदस्य में से भी किसी का फायदा हो सकता है.

तुला

6/12
तुला

आज आपको अपने मन को आध्यात्मिक कार्यों में लगाना चाहिए. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी क्योंकि व्यापार में आपको लाभ मिल सकता है.

 

 

वृषक

7/12
वृषक

आज आपका दिन  कुछ ज्यादा सही नहीं है.आज आप विवाद में फंस सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

धनु

8/12
धनु

आपका आज का दिन बहुत ही रोमांटिक होगा है.आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा.आप लव मेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

 

 

मकर

9/12
मकर

धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

 

 

कुंभ

10/12
कुंभ

आज आपका दिन भाग्यशाली रहेगा.हालांकि आपको स्वास्थ्य में समस्या का सामना करना पड़ सकता है,लेकिन आज आप नया व्यापार शुरू कर सकते हैं.

मीन

11/12
मीन

व्यापार के मामले में आज का दिन आपके लिए कुछ ठीक नहीं रहेगा. आप आपको पैसों का नुकसान हो सकता है.इसलिए आप सावधान रहें.

 

सिंह

12/12
सिंह

आज आपके दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी.हालांकि आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.