पन्ना में डबल मर्डर, स्कूली छात्र-छात्रा की बेरहमी से गला काटकर हत्या
Advertisement

पन्ना में डबल मर्डर, स्कूली छात्र-छात्रा की बेरहमी से गला काटकर हत्या

Panna Double Murder: मामले की जांच के लिए पन्ना पुलिस की साइबर सेल और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है और घटनास्थल पर बारीकी से जांच कर रही है.

पन्ना में डबल मर्डर, स्कूली छात्र-छात्रा की बेरहमी से गला काटकर हत्या

पीयूष शुक्ला/पन्नाः मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल पन्ना में एक नाबालिग छात्रा और छात्रा की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. दोनों के शव सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में मिले हैं. हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

क्या है मामला
घटना पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र की है. जहां के लमकुश नगर गांव में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा रक्षा वर्मा और छात्र सोनू वर्मा की अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. दोनों के खून से लथपथ शव सड़क किनारे पड़े मिले हैं. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन ऐसी चर्चाएं हैं कि प्रेम प्रसंग के चलते इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी को पकड़ना उनकी प्राथमिकता है. उसके बाद ही हत्या का कारण पता चल सकेगा. 

मामले की जांच के लिए पन्ना पुलिस की साइबर सेल और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है और घटनास्थल पर बारीकी से जांच कर रही है. मारी गई छात्र के माता पिता मजदूरी करते हैं. लड़का-लड़की सजातीय हैं. वहीं हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

बता दें कि बीते दिनों पन्ना जिले के धरमपुर थाने में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश का मामला भी सामने आया था. जब आरोपी दुष्कर्म में नाकाम रहे थे तो उन्होंने पीड़िता की आंखें निकाल ली और गला दबाकर नाबालिग की हत्या कर दी. पन्ना में साल 2018 में एक नाबालिग प्रेमी युगल द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का भी मामला सामने आया था. दरअसल दोनों के परिजनों को उनका प्रेम मंजूर नहीं था, जिसके चलते प्रेमी युगल ने आत्मघाती कदम उठा लिया और जान दे दी. 

Trending news