Sehore: पं. प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में महिलाओं से मारपीट, लाठी-डंडों से की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1765994

Sehore: पं. प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में महिलाओं से मारपीट, लाठी-डंडों से की पिटाई

सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में महिलाओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सभी घायल महिलाएं श्रृद्धालुओं को तिलक लगाने का काम करती हैं. किसी दुकानदार से इनका विवाद हुआ था. इसके बाद इन पर हमला किया गया.

Sehore: पं. प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में महिलाओं से मारपीट, लाठी-डंडों से की पिटाई

MP NEWS: सीहोर जिला मुख्यालय के नजदीकी चितावलिया हेमा गांव में स्थित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में महिलाओं के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घायलों ने बताया कि मारपीट के दौरान लाठी डंडे का इस्तेमाल भी किया गया. मामले में सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया है. 

कुबेरेश्वर धाम के सामने कुछ महिलाएं धाम में आने वाले लोगों को तिलक लगाती हैं. उन महिलाओं का एक दुकानदारों से विवाद हो गया, जिसके बाद महिलाओं के साथ अचानक मारपीट शुरू हो गई. जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर पहुंचे एएसआई सुभाष यतिन ने बताया कि घायल महिलाओं से चर्चा करने के बाद जानकारी दी जाएगी. अभी पता नहीं है कि कुल कितनी महिलाएं घायल हुई हैं. मामले में केस दर्ज किया जा रहा है.

सीहोर जिले में है कुबेरेश्वर धाम 
राजधानी भोपाल से करीब 50 किमी दूर स्थित कुबेरेश्वर धाम एक प्रमुख का धार्मिक स्थल है. यह मंदिर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के चलते पिछले कुछ सालों में काफी प्रसिद्ध हुआ है. यहां हर सोमवार को हजारों श्रृद्धालू पहुंचते हैं. मंगलवार को भी सावन का पहला दिन होने की वजह से यहां हजारों श्रृद्धालु पहुंचे थे. यहां भगवान महादेव का मंदिर है, लेकिन अभी इसका निर्माण हो रहा है. 

फरवरी में हुई थी 8 लोगों की मौत
इस साल 16 से 22 फरवरी तक भी धाम में रुद्राक्ष वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें करीब 10 लाख लोग शामिल हुए थे. इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग बिछड़ गए थे. आयोजन में हुई अव्यवस्थाओं और मौत के बाद BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आगामी कार्यक्रम की जिम्मेदारी संभालने की बात कही थी.

Trending news