NIA Raid In Bhopal: भोपाल में NIA की बड़ी कार्रवाई, की गईं ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां
Advertisement

NIA Raid In Bhopal: भोपाल में NIA की बड़ी कार्रवाई, की गईं ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां

NIA Raid In Bhopal: दिल्ली में दर्ज एक केस के मामले में NIA ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिसमें एक महिला के शामिल होने की बात कही जा रही है.

NIA Raid In Bhopal: भोपाल में NIA की बड़ी कार्रवाई, की गईं ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां

Bhopal NIA Raid: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने रविवार को ताबड़तोड़ छापे मारे हैं. एजेंसे ने अपनी कार्रवाई में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है इसमें एक महिला के शामिल होने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई देश की राजधानी दिल्ली में दर्ज एक केस के मामले में की गई है. हालांकि, अभी एजेंसी की तरफ से इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

भोर में की गई कार्रवाई
भोपाल में NIA ने ये कार्रवाई सुबह करीब 4 बजे की है. इस दौरान करीब आधा दर्जन ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की गई. इस दौरान एनआईए अलग-अलग स्थानों से कई लोगों को हिरासत में लिया है. कुछ समय पहले एजेंसी छत्तीसगढ़ से भी एक आरोपी को लेकर भोपाल आई थी. अभी की कार्रवाई दिल्ली में दर्ज किसी केस को लेकर बताई जा रही है. जिसमें NIA का नजर एक संदिग्ध महिला पर थी जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Blast In Steel Plant: स्टील प्लांट में बड़ा ब्लास्ट, अब तक 1 की मौत;100 लोग थे मौजूद

पहले HUT के संदिग्ध आए थे सामने
बता दें इससे पहले NIA ने HUT केस में बड़ी कार्रवाई की थी. तब एजेंसी ने भोपाल और हैदराबाद में छापामार कार्रवाई कर 16 आरोपियों को पकड़ा था. अभी कुछ दिन पहले एक और आरोपी सलमान को तेलंगाना के हैदराबाद से 1 अगस्त को गिरफ्तार गिरफ्तार किया गया है. माना जा रहा है अभी हुई कार्रवाई में भी HUT का एंगल जुड़ सकता है. हालांकी, इस बारे में एजेंसी के बयान और जांच के बाद ही कुछ पुख्ता रूप में कहा जा सकता है.

देर रात आबकारी विभाग ने मारा था छापा
NIA की कार्रवाई से पहले शनिवार देर रात भोपाल में आबकारी विभाग ने भी बड़ी कार्रवाई की थी. इसमें टाइगर विचरण क्षेत्र में चल रहे रेस्टोरेंट में दबिश दी गई थी. यहां बिना अनुमति रेस्टोरेंट में परोसी जा रही शराब की जानकारी विभाग को मिली थी. कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने भी पाया की यहां DJ की धुन पर शराब पार्टी हो रही थी. इसके बाद होटल संचालक सहित 9 युवकों पर मामला दर्ज कर रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है.

Saap Aur Kutta: कुत्तों की फौज के बीच फंसा अकेला सांप, जंग का परिणाम कंपा देगा रूह

Trending news