Narottam Mishra का कांग्रेस पर तंज, बोले- Kamal Nath कार्यकर्ता को कैसे मनाएं जब वह बचे ही नहीं
Advertisement

Narottam Mishra का कांग्रेस पर तंज, बोले- Kamal Nath कार्यकर्ता को कैसे मनाएं जब वह बचे ही नहीं

Narottam Mishra taunt on Congress: पूर्व सीएम और पीसीसी प्रमुख कमलनाथ पर हमला बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ मोह छूट नहीं रहा है.इसलिए उन्होंने स्वयंभू भावी सीएम के होर्डिंग्स लगवा दिए थे.

Narottam Mishra Taunt on Congress

Narottam Mishra Taunt on Congress: बीजेपी के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) पर एक बार फिर निशाना साधा है. तंज कसते हुए  नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कमलनाथ जी से मुख्यमंत्री बनने का मोह छूट नहीं रहा है.इसलिए उन्होंने स्वयंभू भावी सीएम के होर्डिंग्स लगवा दिए थे.

जिले के नेता कमलनाथ की बात नहीं मानते:नरोत्तम मिश्रा
बड़े दावा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी दिल्ली की बात नहीं मानते और कांग्रेस में जिले के नेता कमलनाथ जी की बात नहीं मानते.उन्होंने यह भी कहा- जब कार्यकर्ता  बचे ही नहीं तो कांग्रेस अपने कार्यकर्ता को कैसे मनाए? साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से संवैधानिक संस्थाओं, संसदीय परंपराओं और संसदीय मान्यताओं का अपमान करने की कोशिश की ‌है.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नरोत्तम का पलटवार 
वहीं, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बाबर के हिमायती सावरकर की बात कर रहे हैं. भगवा आतंकवाद और हिंदू आतंकवाद कहने वालों के समर्थक हमको अब संस्कृति समझा रहे हैं. राम और रामजन्मभूमि के शिलान्यास पर सवाल उठाने वाले हमें संस्कृति के पाठ पढ़ा रहे हैं, ये बाबर के अनुयायी इसलिये ऐसी बात करते हैं.

अब उद्धव को सावरकर की याद आ गई:नरोत्तम मिश्रा
साथ ही साथ सावरकर के मुद्दे को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कांग्रेस के समर्थन से सत्ता की मलाई खाने वाले उद्धव ठाकरे जी को सत्ता जाते ही अब वीर सावरकर जी की याद आ गई. वीर सावरकर जी और राहुल गांधी की तुलना हो ही नहीं सकती. सावरकर जी 14 साल जेल में रहे और राहुल गांधी बेल पर हैं.

Trending news