Murder or Suicide: पानी से भरे कुंड में मिली युवक की लाश, सतना में फैली सनसनी
Advertisement

Murder or Suicide: पानी से भरे कुंड में मिली युवक की लाश, सतना में फैली सनसनी

Murder or Suicide: सतना जिले के मझगंवा कस्बे के एक कुंड में एक युवक की लाश मिलने से आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई. लवकुश के परिवार के सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शातिर बदमाश लाली यादव को लवकुश का हत्यारा बताया है.

Murder or Suicide: पानी से भरे कुंड में मिली युवक की लाश, सतना में फैली सनसनी

संजय लोहानी/सतना: मझगंवा कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पानी से भरे कुंड में एक युवक की लाश मिली है. जैसे ही यह खबर आस-पास के इलाकों के लोगों को लगी क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. लाश को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. मृतक की पहचान लवकुश यादव के रूप में हुई है जो कल शाम से लापता था.

परिवार ने लगाया बदमाश लाली पर आरोप 
लवकुश यादव की हत्या से परिवार सदमें में है. लाश मिलने पर आत्महत्या के कयास लगाए गए, लेकिन मृतक के परिवार ने इन तमाम अटकलों को खारिज किया. लवकुश के परिवार के सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शातिर बदमाश लाली यादव को लवकुश का हत्यारा बताया है. परिजनों ने कहा कि आखिरी बार लवकुश को लाली के साथ ही देखा था. मामले में पुलिस ने लाली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें: भारी मात्रा में स्मैक और लाखों कैश के साथ दंपति गिरफ्तार, सिंगरौली पुलिस ने की कार्रवाई 

आरोपी ने हत्या से पहले दी थी घमकी
 मृतक के परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनके पड़ोस में रहने वाला बदमाश लाली यादव ने बीती शाम को ही घर आकर यह घमकी दी थी कि "मैंने तुम्हारे लड़के लवकुश को मारकर कुंड में फेंक दिया है," लेकिन घर वालों ने बदमाश की घमकी पर कोई खास ध्यान नहीं दिया.  शाम को लवकुश घर नहीं पहुंचा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई. रातभर तलाशी ली लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. आखिरकार लवकुश की लाश उसी कुंड से बरामद हुई.

Lady Doctor: लेडी सिंघम बनी महिला डॉक्टर, हथियार बंद बदमाशों को भागने पर किया मजबूर

आरोपी के निशाने पर है पूरा परिवार
बदमाश लाली यादव पूरे परिवार को ही अपना दुश्मन मानता था. परिजनों की माने तो लाली शातिर अपराधी है और पूरे परिवार से रंजिश रखता है. इसके पहले भी वो बड़े भाई पर हमला कर चुका है. लाली ने गला घोंट कर हत्या करने का प्रयास किया था साथ ही घर में घुस कर महिलाओं से छेड़छाड़ भी की थी. इन दोनों मामले की शिकायत पुलिस से की थी मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आज इतनी बड़ी वारदात हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लाली को हिरसात में लेकर जांच पड़ताल सुरू कर दी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोट का इंतजार कर रही है.

Trending news