News Today: MP में CM शिवराज रविदास महाकुंभ में होंगे शामिल, वहीं CG में सीएम भूपेश बघेल जाएंगे चर्च, जानिए MP-CG की बड़ी खबरें...
Advertisement

News Today: MP में CM शिवराज रविदास महाकुंभ में होंगे शामिल, वहीं CG में सीएम भूपेश बघेल जाएंगे चर्च, जानिए MP-CG की बड़ी खबरें...

भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) बुंदेलखंड और SC वोटर को साधने उतरेंगे. सागर में रविदास महाकुंभ का आयोजन में शामिल होंगे.

News Today: MP में CM शिवराज रविदास महाकुंभ में होंगे शामिल, वहीं CG में सीएम भूपेश बघेल जाएंगे चर्च, जानिए MP-CG की बड़ी खबरें...

Aaj Ki Taza Khabar: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) बुंदेलखंड और SC वोटर को साधने उतरेंगे. सागर में रविदास महाकुंभ का आयोजन में शामिल होंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर (Raipur) के अमलीडीह स्थित कैथोलिक चर्च में दोपहर 2.30 बजे से आयोजित गोल्डन जुबली कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

कैबिनेट बैठक में शिवराज सरकार ने लिया बड़ा फैसला, MP में विवाहित बेटियों को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- रविदास महाकुंभ के मौके पर आज बुंदेलखंड और SC वोटर को साधने सीएम शिवराज उतरेंगे. सागर के महाकुंभ में साधु संतों के समागम के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे. यहां 50 हजार लोगों के आने की संभावना है. ये कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा.

- वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 8 फरवरी को रायपुर के अमलीडीह स्थित कैथोलिक चर्च में दोपहर 2.30 बजे से आयोजित गोल्डन जुबली कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

कैसा रहेगा मौसम
मध्यप्रदेश (MP Weather News) के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है. पिछले 3 दिनों से धूप तेज होने के कारण लोगों को ठंड से राहत मिली है. मंगलवार को भी दिन में राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में गर्मी का असर देखने को मिला. मौसम विभाग ने बताया कि आने वाले दिनों में ठंड का फिर अहसास होगा.

मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें
-  कमलनाथ आज उमरिया दौरे पर रहेंगे. यहां वो जन आक्रोश रैली में शामिल होंगे. इसी के साथ कई महत्वपूर्ण बैठक भी लेंगे. 
- राशन दुकानों के सेल्समैन की हड़ताल का आज दूसरा दिन  है. एमपी की 26457 दुकान बंद रहेंगे. पांच करोड़ से ज्यादा हितग्राही इससे प्रभावित होंगे.
- वहीं एमपी में लैब टेक्नीशियन की हड़ताल भी जारी है. गर्भवती महिलाओं के ब्लड सैंपल और तमाम तरह की नहीं हो पा रही जांच. 
-  
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

- सहायक शिक्षकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल का का आज तीसरा दिन. वेतन विसंगति दूर करने की एक सूत्रीय मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे सहायक शिक्षक. 
- सर्व हिन्दू समाज का धरना आज. फायर ब्रिगेड चौक पर धरना कार्यक्रम. जनजातीय समाज के धर्मांतरण के खिलाफ धरना. दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच होगा धरना 
- केंद्र के बाद अब राज्य के बजट का लोगों को इंतज़ार है. हर वर्ग की अपनी-अपनी उम्मीदों के बीच आंदोलन कर रहे वर्ग की क्या है बजट से उम्मीद . बजट में किन प्रावधानों को शामिल होने की है मांग.  

Trending news